होम / Rashmika Mandanna: रश्मिका ने रणवीर को कहा मेरे दिल के टुकड़े, तस्वीर शेयर कर तारीफों के बांधे पुल

Rashmika Mandanna: रश्मिका ने रणवीर को कहा मेरे दिल के टुकड़े, तस्वीर शेयर कर तारीफों के बांधे पुल

Simran Singh • LAST UPDATED : June 21, 2023, 9:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna, दिल्ली: बॉलीवुड में एक और जोड़ी दल्द बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली है जिसके लिए सभी बहुत एक्साइटिड है और यह जोड़ी बॉलीवुड और साउथ का मिलाप भी है। जिसमें एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में दोनो साथ नजर आने वाली है। वही साल भर से फिल्म की कास्ट इसकी शूटिंग में लगी हुई है। ऐसे में शूटिंग सेट से रणबीर और रश्मिका की फोटोज और वीडियो सोशल मीड्या पर वायरल होती ही रहती हैं। वहीं अब रणबीर और रश्मिका ने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने शेयर भी की हैं।

रश्मिका ने शेयर की तस्वीर

साउश की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरे शेयर की है, जिसमे पहली फोटो में रणबीर उनके साथ अपने एनिमल वाले लुक में नजर आ रहें थे।

Ranbir Kapoor And Rashmika Mandanna PC- Instagram

वहीं दूसरी फोटो में एक्ट्रेस फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ देखी गई।

Sandeep Reddy And Rashmika Mandanna PC- Instagram

उसके बाद तीसरी और चौथी तस्वीर में फिल्म की पूरी कास्ट नजर आ रही थी। इसके साथ ही तस्वीरों के कैप्शन में लिखा था- मेरे दिल के टुकड़े।

खूंखार अंदाज में नजर आएगें रणबीर

स्टार की आने वाली फिल्म का 50 सेकेंड का टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें रणबीर कपूर का खूंखार अंदाज देखा जा सकता है। इस टीजर की शुरुआत में रणबीर एक झुंड के साथ लड़ाई करते नजर आ रहे है। वहीं प्री-टीजर वीडियो में रणबीर कपूर लंबे बाल, घनी दाढ़ी, चेहरे पर चोट के निशान के साथ काफी अच्छें ऐर डरावनें लग रहें हैं।

रश्मिका ने की रणबीर कपूर की तारीफ के बधें पुल

इसके साथ ही बता दें की तस्वीर शेयर करने से पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमे वह हैदराबाद से लौट चुकी थी। वहीं रश्मिका ने रणवीर को दमदार अभिनेता और शानदार इंसान बताया था। उन्होंने लिखा, ”अब जब शूट खत्म हो गया है तो मुझे एक खालीपन सा महसूस होने लगा है।

पूरी टीम बहुत प्यारी थी। सेट पर काम करने वाले लोग बहुत ही पेशेवर और दयालु थे। मैंने उनसे कई बार बताया था कि मैं उन सभी के साथ 1000 बार भी काम करने के लिए तैयार हूं” वही बतां दें की यह फिल्म संदीप रेड्डी वांगा बना रहे है। जो 11 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में देखी जा सकती हैं।

 

ये भी पढ़े: 54 साल की उम्र में भी फिटनेस में कोई नहीं दे पता था टक्कर, खुल गया फिटनेस का राज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.