होम / जिस एक्ट्रेस के बेइतिहां प्यार करते थे Ratan Tata, गुजर जाने पर उसने क्या कहा? रुला देगी अधूरी मोहब्बत की कहानी!

जिस एक्ट्रेस के बेइतिहां प्यार करते थे Ratan Tata, गुजर जाने पर उसने क्या कहा? रुला देगी अधूरी मोहब्बत की कहानी!

Preeti Pandey • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:27 pm IST
ADVERTISEMENT
जिस एक्ट्रेस के बेइतिहां प्यार करते थे Ratan Tata, गुजर जाने पर उसने क्या कहा? रुला देगी अधूरी मोहब्बत की कहानी!

Ratan Tata Love Story: जिस एक्ट्रेस के बेइतिहां प्यार करते थे Ratan Tata

India News (इंडिया न्यूज़), Ratan Tata Love Story: रतन टाटा ने अपनी मेहनत के दम पर अपने सपनों को पूरा किया और खूब नाम, शोहरत और पैसा कमाया। उन्होंने जिंदगी में वो सब हासिल किया जो हर किसी के नसीब में नहीं होता लेकिन बिजनेस टाइकून की किस्मत प्यार के मामले में खराब निकली। हालांकि उन्हें एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से प्यार हो गया था और वो उनसे शादी भी करना चाहते थे लेकिन वक्त और हालात ने उनके प्यार को शादी की मंजिल तक नहीं पहुंचने दिया। आइए आज यहां जानते हैं कि आखिर वो कौन सी एक्ट्रेस थी जिससे रतन टाटा बेहद प्यार करते थे।

अभिनेत्री ने किया इमोशनल पोस्ट

गुरुवार की सुबह सिमी ग्रेवाल ने ट्विटर पर रतन टाटा के साथ एक तस्वीर शेयर की और उद्योगपति के निधन पर शोक जताते हुए एक भावुक नोट लिखा। अभिनेत्री ने लिखा, “वे कहते हैं कि आप चले गए…आपका नुकसान सहना बहुत मुश्किल है…बहुत मुश्किल…अलविदा, मेरे दोस्त…#रतन टाटा।”

अभिनेत्री के साथ था रोमांटिक रिलेशनशिप

बिजनेस टाइकून रतन टाटा का 86 साल की उम्र में निधन हो गया है। दुनिया उन्हें एक सफल बिजनेसमैन और परोपकारी व्यक्ति के रूप में जानती है। लेकिन उनकी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। क्या आप जानते हैं कि वह एक समय बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में थे? जी हां, रतन टाटा को बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल से प्यार हो गया था। हालांकि, यह प्यार भी अधूरा ही रहा। एक इंटरव्यू में सिमी गरेवाल ने कबूल किया था कि रतन टाटा के साथ उनके रोमांटिक रिश्ते थे। सिमी ने बताया था कि दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था।

Kashika Kapoor ने Aayushmati Geeta Matric Pass से बॉलीवुड में रखा अपना पहला कदम, फिल्म को लेकर किए कईं खुलासे

तारीफ करते हुए सिमी ने क्या कहा

रतन टाटा की तारीफ करते हुए सिमी ने कहा था, “रतन और मेरे बीच लंबे समय से रिश्ता रहा है। वह एक आदर्श व्यक्ति हैं। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है और वह एक आदर्श सज्जन व्यक्ति हैं। उनके लिए पैसा कभी मायने नहीं रखता। वह भारत में उतने सहज नहीं हैं, जितने विदेश में हैं।” सिमी और रतन टाटा के बीच प्यार तो पूरा नहीं हो सका लेकिन एक दूसरे के प्रति उनका सम्मान कभी कम नहीं हुआ।

सिमी ग्रेवाल के टॉक शो हुए थे शामिल

एक बार बिजनेस टाइकून रतन टाटा भी सिमी ग्रेवाल के टॉक शो ‘रेंडेज़वस विद सिमी ग्रेवाल’ में शामिल हुए थे। इस दौरान उनसे पूछा गया कि उन्होंने कभी शादी क्यों नहीं की। इस पर रतन टाटा ने खुलासा किया था, “कई चीज़ों ने मुझे शादी करने से रोका- समय, उस समय काम पर मेरा ध्यान। कई बार ऐसा हुआ जब मैं शादी करने के करीब पहुंच गया था, लेकिन बात नहीं बनी।”

उन्होने बताया था की उन्हें करीबन चार बार प्यार हुआ और वे शादी के करीब भी थे, लेकिन परिस्थितियों के कारण वे हर बार शादी नहीं कर पाए। हालांकि, उन्होंने माना कि कभी-कभी उन्हें अकेलापन महसूस होता है। रतन टाटा ने कहा, “कभी-कभी मैं पत्नी या परिवार के बिना अकेलापन महसूस करता हूं, और कभी-कभी मैं इसके लिए तरसता हूं। कभी-कभी मैं किसी और की भावनाओं या किसी और की चिंताओं के बारे में चिंता न करने की स्वतंत्रता का आनंद लेता हूं। दूसरी ओर, कभी-कभी मैं थोड़ा अकेला महसूस करता हूं।”

Ratan Tata की हालत हुई गंभीर, ICU में करवाया भर्ती

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT