होम / Ratna Pathak ने सफल शादी का खुला राज, निजी जिंदगी से जोड़ी बताई ये बात – Indianews

Ratna Pathak ने सफल शादी का खुला राज, निजी जिंदगी से जोड़ी बताई ये बात – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 11, 2024, 2:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Ratna Pathak: एक्ट्रेस और स्टार कपल रत्ना पाठक और नसीरुद्दीन शाह की शादीशुदा जिंदगी को 42 साल हो गए हैं। हाल ही में, रत्ना ने अपने अंतर-धार्मिक विवाह से उत्पन्न शुरुआती चुनौतियों पर प्रकाश डाला और उनकी शादी की लंबी जानकारी दी। अपनी यात्रा पर विचार करते हुए, रत्ना पाठक ने कबूल किया कि उनके पिता को उनकी शादी के बारे में आपत्ति थी। हालाँकि, उन्होंने नसीरुद्दीन के परिवार के प्रति उनके अटूट समर्थन और नाटक की कमी के लिए आभार व्यक्त किया। इसके अतिरिक्त, रत्ना ने अपनी सास के साथ अपने संबंधों के बारे में गर्मजोशी भरी भावनाएं शेयर कीं और समय के साथ मजबूत हुए संबंधों पर जोर दिया।

  • रत्ना पाठक ने शादी शुदा जिंदगी के बारें में की बात
  • नसीरुद्दीन के साथ रिश्ते के बारें में बातया

नसीरुद्दीन शाह के साथ अंतर-धार्मिक विवाह पर रत्ना पाठक

हाउटरफ्लाई के साथ एक इंटरेव्यू में, रत्ना ने नसीरुद्दीन शाह से अपनी शादी को लेकर अपने परिवार की आपत्तियों पर खुलकर चर्चा की। उसने खुलासा किया कि उसके पिता शादी से “पूरी तरह खुश नहीं” थे, लेकिन दुख की बात है कि उसकी शादी होने से पहले ही उनका निधन हो गया। इसके अलावा, रत्ना ने नसीरुद्दीन और अपनी मां के बीच शुरू में उतार-चढ़ाव भरे रिश्ते के बारे में भी खुलकर बात की और इसे “अस्थिर” बताया। हालाँकि, समय के साथ, वे अपने मतभेदों को सुलझाने में कामयाब रहे और अब उनके बीच दोस्ती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ratna Pathak Shah (@ratnapathakshah)

Aishwarya Rai Bachchan-Helly Shah की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, कान्स में साथ आई नजर – Indianews

रत्ना ने आगे स्पष्ट किया कि नसीरुद्दीन के परिवार ने उन पर कभी भी धर्म परिवर्तन के लिए दबाव नहीं डाला। उन्होंने आगे कहा, “आश्चर्यजनक रूप से नसीर के परिवार ने बिल्कुल भी हंगामा नहीं किया। एक बार भी किसी ने ‘सी’ शब्द का उल्लेख नहीं किया, कन्वर्ट। मेरे बारे में किसी ने कुछ नहीं कहा, उन्होंने मुझे वैसे ही स्वीकार किया जैसे मैं हूं। मैं बहुत, बहुत भाग्यशाली हूं क्योंकि मैंने ऐसे लोगों के बारे में सुना है जिन्हें घर बसाने में परेशानी होती है। इसके बाद, मेरी उन सभी से दोस्ती हो गई, जिनमें मेरी सास भी शामिल थीं, जो बहुत ही घरेलू किस्म की इंसान थीं लेकिन हर स्थिति में बेहद उदार थीं।”

Imran Khan एक्स वाइफ के साथ करते है बेटी की देखभाल, नैनी का नहीं लेते स्पोर्ट

रत्ना पाठक ने सफल विवाह का मंत्र किया शेयर

67 साल की एक्ट्रेस ने अपनी सफल शादी का राज भी शेयर किया और कपल को एक-दूसरे की बात सुनने और संवाद करने की सलाह दी। रत्ना ने किसी भी रिश्ते में आपसी सम्मान के महत्व पर जोर दिया। एक्ट्रेस ने यह कहकर भी निष्कर्ष निकाला कि नसीरुद्दीन ने रिश्ते की शुरुआत में उनसे कहा था कि इसे पति, पत्नी, प्रेमी या अधिक के रूप में लेबल न करें। उन्होंने आगे कहा, “अगर आप खुद को इंसानों के स्तर पर रख सकते हैं, बातचीत कर सकते हैं तो लेबल क्यों लगाएं। इससे मदद मिलती है और सौभाग्य से हम अपने बच्चों के साथ भी ऐसा करने में सक्षम रहे।”

राजस्थान मोदी की गारंटी ही बनेगा उनकी बड़ी हार का कारण, गहलोत ने प्रधानमंत्री पर बोला बड़ा हमला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT