होम / Raveena Tandon Birthday: क्या है जन्मदिन पर रवीना का बर्थ डे प्लान, नहीं कर पाएंगे यकीन

Raveena Tandon Birthday: क्या है जन्मदिन पर रवीना का बर्थ डे प्लान, नहीं कर पाएंगे यकीन

Babli • LAST UPDATED : October 26, 2023, 10:26 am IST
ADVERTISEMENT
Raveena Tandon Birthday: क्या है जन्मदिन पर रवीना का बर्थ डे प्लान, नहीं कर पाएंगे यकीन

Raveena Tandon

India News (इंडिया न्यूज़), Raveena Tandon birthday, दिल्ली: रवीना टंडन बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओ में से एक हैं। अपने एक्टींग से लेकर शानदार डांस मूव्स तक, एक्ट्रेस अपने फैंस की पसंदीदा रही हैं। अनिल थडानी से खुशी-खुशी शादी करने वाली अभिनेत्री 26 अक्टूबर को अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं। कुछ समय पहले, मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन के जश्न के बारे में खुलकर बात की हैं। अपने जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए, अभिनेत्री ने शहर की सभी हलचलों से दूर एक ब्रेक लेने और जंगल के बीच अपना जन्मदिन मनाने का फैसला किया हैं।

जंगल में मनाएंगी जन्मदिन रवीना टंडन

रवीना टंडन, जो 26 अक्टूबर को अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं, अपने जन्मदिन के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा “खैर, ईमानदारी से कहूं तो मेरा जन्मदिन हमेशा परिवार और करीबी प्रियजनों के साथ होता है। इस तरह की कोई रस्म नहीं होती लेकिन 12 बजे ज्यादातर मेरे बच्चे सरप्राइज प्लान करते हैं लेकिन इस बार जब मेरी बेटी ने मुझसे पूछा कि आप क्या करना चाहते हैं तो मैंने कहा कि चलो जंगल में भाग जाते हैं और हमने वही किया। तो, हम जन्मदिन मना रहे हैं, इस बार जंगल के बीच में। ईमानदारी से कहूं तो, हमने हमेशा यह उसके जन्मदिन पर किया है, लेकिन इस बार हम इसे मेरे जन्मदिन पर कर रहे हैं और यह राशा और मेरे लिए सबसे अच्छी जगह है, और हम इसका अधिकतम लाभ उठा रहे हैं।”

परिवार के साथ रवीना टंडन ने की दुर्गा पूजा

रवीना टंडन अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती हैं, जहां वह अक्सर अपने परिवार के साथ कई मनमोहक पोस्ट करती रहती हैं। अभी कुछ दिन पहले, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर बॉर्डर निर्देशक जे.पी.दत्ता के आवास पर अपने दुर्गा पूजा समारोह की मनमोहक झलकियों की कुछ तस्वीर साझा की थी। अभिनेत्री इस अवसर पर अपनी बेटी राशा थडानी के साथ पहुंचीं, जबकि उनके साथ सारा अली खान और मनीष मल्होत्रा ​​​​भी शामिल हुए थे। तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन मे लिखा, “अष्टमी #मातारानी और मेरी #बेटीरानी के साथ .. हमेशा अद्भुत मेजबान बने रहने के लिए मेरे प्रिय @bindiyaduta6 @sidhid11 @nikhidutaofficial @binnoykganthi #jpsaab को धन्यवाद”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT