होम / Raveena Tandon: केदारनाथ से रामेश्वरम तक, अपनी बेटी संग 12 पवित्र ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने निकली रवीना टंडन

Raveena Tandon: केदारनाथ से रामेश्वरम तक, अपनी बेटी संग 12 पवित्र ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने निकली रवीना टंडन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 23, 2023, 2:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raveena Tandon With Daughter Rasha Thadani From Kedarnath To Rameswaram Photos: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने हिंदी इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं। सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती है, जहां वो अपने प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा थडानी (Rasha Thandani) के साथ 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने के लिए अपनी यात्रा शुरू कर चुकी हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने पहले केदारनाथ के दर्शन किए थे और अब रामेश्वरम के। रवीना ने सोशल मीडिया पर रामेश्वरम से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं।

रामेश्वरम मंदिर पहुंची रवीना टंडन

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रवीना टंडन भोलेनाथ की भक्ति में डूबी हुई हैं। उन्होंने 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने का प्रण लिया है। एक्ट्रेस अपनी बेटी राशा थडानी के साथ रामेश्वरम मंदिर गईं और समंदर किनारे भोलेनाथ के दर्शन किए। रवीना ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर रामेश्वरम से ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में उन्हें अपनी बेटी के साथ मंदिर के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है।

रवीना ने शुरू की 12 ज्योतिर्लिंगों की यात्रा

एक फोटो में रवीना टंडन अपनी बेटी राशा के साथ समंदर किनारे भोलेनाथ के दर्शन करती हुई दिखाई दे रहीं हैं। दोनों को भोलेनाथ की पूजा-अर्चना करते हुए देखा गया। साथ ही मां-बेटी ने ढेर सारी फोटोज भी क्लिक कराई। रवीना बेज कलर की साड़ी के साथ ग्रीन ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को गजरे से पूरा किया था। वहीं, राशा पिंक और गोल्डन कलर से सलवार-सूट में सुंदर दिख रही थीं।

रवीना टंडन ने तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “केदारनाथ से रामेश्वरम तक, 12 पवित्र ज्योतिर्लिंगों को पूरा करने की हमारी यात्रा जारी है। हर हर महादेव, जय भोलेनाथ शिव शंभू। भूमि के उस सिरे पर जहां राम सेतु शुरू होता है, जय श्री राम। राम सेतु, रामेश्वरम, धनुषकोडी, तैरते पत्थर।”

शिल्पा शेट्टी ने किया रिएक्ट

रवीना टंडन के इस पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी ने कमेंट किया है। शिल्पा ने लिखा, “वॉव। यह अद्भुत है। हर हर महादेव।” एक फैन ने लिखा, ‘मैं आपको वेलकम में देखने के लिए एक्साइटेड हूं।’ कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की।

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ में दिखाई देंगी। इसके आलावा रवीना की आगामी वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ 26 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey ने की खुदकुशी, निधन से कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट -Indianews
Homemade Face Serum: हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए घर पर इस तरीके से तैयार करें विटामिन सी सीरम -Indianews
Ileana D’Cruz ने अपने काम को लेकर किया खुलासा, इंडस्ट्री में हक मिलने पर कही ये बात -Indianews
Khalistan Slogans: ट्रूडो की मौजूदगी में लगे खालिस्तान समर्थक नारे, भारत ने किया कनाडाई राजनयिक को तलब
Priyanka Chopra ने फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, हेड्स ऑफ स्टेट के सेट से नई सेल्फी की शेयर -Indianews
KKR vs DC Toss Update: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
IPL 2024, KKR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स का छठा विकेट गिरा, ट्रिस्टन स्टब्स 4 रन बनाकर आउट
ADVERTISEMENT