होम / Raveena Tandon: रवीना ने पिता के लिए किया इमोशनल वीडियो शेयर, फैंस ने लुटाया प्यार

Raveena Tandon: रवीना ने पिता के लिए किया इमोशनल वीडियो शेयर, फैंस ने लुटाया प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : December 2, 2023, 12:15 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Raveena Tandon, दिल्ली: 90s की दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी फिल्मों से लाखों दिलों पर राज किया है। यहां तक की अपनी उम्र की इस मोड़ पर आने के बाद भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जोड़ ही रहते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने शुक्रवार को अपने पिता रवि टंडन के लिए इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

पिता के लिए खास वीडियो किया शेयर

बता दे की बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए पिता के लिए एक खास वीडियो शेयर किया। जिसमें उनकी यादों का पिटारा भरा हुआ था। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, “मैं आपको याद करती हूं, हर एक कदम पर”

वीडियो की आने से फैंस का रिएक्शन आया सामने

वही सोशल मीडिया पर वीडियो के आने के कुछ समय बाद ही फैंस ने भी रवीना की कमेंट सेक्शन को भरना शुरू कर दिया। जिसमें एक यूजर ने लिखा, “बेटी हो तो ऐसी, वह मस्त-मस्त रवीना जी” एक और यूजर का कमेंट आया, “वह बहुत महान थे, आप उदास मत होइए मैं आपको महसूस कर सकता हूं, इसलिए मैं आपको बहुत सारा प्यार और स्नेह भेज रहा हूं”

जैसे कि सभी जानते हैं की एक्ट्रेस को मोहरा, लाडला, बड़े मियां छोटे मियां, दूल्हे राजा, अनाड़ी नंबर 1, जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। वही इस अप्रैल के महीने में उन्हें चौथे हाईएस्ट सिविलियन अवार्ड यानी कि पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया था। जो उन्हें देश की प्रेसिडेंट द्रौपदी मुर्मू द्वारा दिया गया था।

वही इस अवार्ड को रवीना ने अपने पिता को समर्पित करते हुए कहा, “(मैं) सम्मानित और आभारी हूं। मेरे योगदान, मेरे जीवन, मेरे जुनून और उद्देश्य – सिनेमा और कला को स्वीकार करने के लिए भारत सरकार, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, जिसने मुझे न केवल फिल्म उद्योग में योगदान करने की अनुमति दी, बल्कि इससे भी आगे। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने सिनेमा की कला और शिल्प की इस यात्रा में मेरा मार्गदर्शन किया – उन सभी का जिन्होंने इसमें मेरा हाथ थामा, और उन सभी का जिन्होंने मुझे अपनी जगह से ऊपर से देखा। मैं इसके लिए अपने पिता का आभारी हूं।”

बता दे की रवीना जल्दी एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक करने वाली है। वह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म घुड़चड़ी में संजय दत्त और पार्थ समधन के अलावा खुशाली कुमार के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वह अक्षय कुमार की फिल्म में भी नजर आने वाली है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey ने की खुदकुशी, निधन से कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट -Indianews
Homemade Face Serum: हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए घर पर इस तरीके से तैयार करें विटामिन सी सीरम -Indianews
Ileana D’Cruz ने अपने काम को लेकर किया खुलासा, इंडस्ट्री में हक मिलने पर कही ये बात -Indianews
Khalistan Slogans: ट्रूडो की मौजूदगी में लगे खालिस्तान समर्थक नारे, भारत ने किया कनाडाई राजनयिक को तलब
Priyanka Chopra ने फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, हेड्स ऑफ स्टेट के सेट से नई सेल्फी की शेयर -Indianews
KKR vs DC Toss Update: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
IPL 2024, KKR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स का सातवां विकेट गिरा, अक्षर पटेल 15 रन बनाकर आउट
ADVERTISEMENT