होम / नशे में थी Raveena Tandon! पुलिस ने बताया वायरल वीडियो का सच -IndiaNews

नशे में थी Raveena Tandon! पुलिस ने बताया वायरल वीडियो का सच -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 3, 2024, 8:38 am IST
नशे में थी Raveena Tandon! पुलिस ने बताया वायरल वीडियो का सच -IndiaNews

Raveena Tandon

India News (इंडिया न्यूज़), Raveena Tandon: मुंबई पुलिस ने रविवार को साफ किया कि एक्ट्रेस रवीना टंडन के खिलाफ खार पुलिस में एक झूठी शिकायत दर्ज की गई थी, जिसमें उन पर नशे में होने, तेज गति से गाड़ी चलाने और मारपीट करने का आरोप लगाया गया था। सुश्री टंडन ने ‘एक्स’ पर ‘वायरल भयानी’ की एक पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए कहा कि शिकायतकर्ता ने मामले में झूठी शिकायत दर्ज कराई है और सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद पाया गया कि रवीना की कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी और वह नशे में नहीं थीं। पोस्ट में कहा गया है कि मीडियो से बात करते हुए जोन 9 के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) राजतिलक रोशन ने कहा कि शिकायत झूठी है।

  • नशे में नहीं थी रवीना टंडन
  • दोनों ने शिकायत ली वापस
  • रवीना टंडन के साथ हुई हाथापाई

Khatron Ke Khiladi 14 से बाहर हुए Asim Riaz? यहां जानें पूरा मामला -IndiaNews

नशे में नहीं थी रवीना टंडन

डीसीपी ने बात करते हुए कहा, “शिकायतकर्ता ने कथित वीडियो में झूठी शिकायत की है। हमने सोसायटी के पूरे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि एक्ट्रेस का ड्राइवर सड़क से सोसायटी में कार को पीछे कर रहा था, जब यह परिवार उसी लेन को पार कर रहा था। परिवार ने कार रोकी और ड्राइवर से कहा कि उसे पीछे जाने से पहले यह देखना चाहिए कि कार के पीछे कोई और है या नहीं और उनके बीच बहस शुरू हो गई।” जब बहस गर्म हो गई, तो रवीना अपने ड्राइवर को देखने के लिए मौके पर आईं और उसे भीड़ से बचाने की कोशिश की।

Shrunday पर सेल्फी नहीं ले पाती Shraddha Kapoor, वजह जान कर पड़ेंगे रिलेटे -IndiaNews

दोनों ने शिकायत ली वापस

दोनों ने शिकायत दर्ज कराने के लिए खार पुलिस स्टेशन गए, लेकिन बाद में उन्होंने शिकायत वापस ले ली। “यह बहस गाली-गलौज तक बढ़ गई और एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने ड्राइवर के साथ हुई घटना की जांच करने के लिए मौके पर पहुंचीं। एक्ट्रेस ने ड्राइवर को भीड़ से बचाने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने उन्हें गाली देना शुरू कर दिया। रवीना टंडन और परिवार दोनों खार पुलिस स्टेशन गए और लिखित शिकायत दी। बाद में, दोनों ने यह कहते हुए पत्र भी सौंपे कि वे कोई शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहते हैं,”

भाई Junaid Khan के जन्मदिन पर Ira Khan ने लुटाया प्यार, केक काटते हुए दिखाई तस्वीरें -IndiaNews

रवीना टंडन के साथ हुई हाथापाई

डीसीपी ने आगे कहा, “इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। हमने सीसीटीवी फुटेज की जाँच की, और कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी। एक्ट्रेस नशे में नहीं थी।” उसी पोस्ट में रवीना की साझा किए गए एक अन्य स्क्रीनशॉट में, मुंबई पुलिस को एक ऑनलाइन पोर्टल पर यह कहते हुए उद्धृत किया गया कि दोनों पक्षों ने कोई शिकायत करने से इनकार किया। हैं।” इसके साथ ही पोस्ट में कहा गया है कि पुलिस का बयान घटना के वीडियो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद आया है, जिसमें रवीना टंडन लोगों से शांत रहने का अनुरोध कर रही हैं और उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि ‘मुझे मत मारो।’

घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घूम रहा है, जिसमें रवीना टंडन को लोगों के धक्का दिए जाने और उनके ड्राइवर को पीटने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है। पुलिस ने कहा कि उन पर और उनके ड्राइवर पर नशे में होने के आरोप थे, जिन्हें पुलिस ने झूठा बताते हुए खारिज कर दिया।

Harshaali Malhotra Birthday: Salman Khan की तरह ही बड़ी स्टार बनना चाहती थी बजरंगी भाईजान की मुन्नी -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT