होम / विकास मालू की पत्नी के दावे पर सतीश कौशिक की वाइफ का रिएक्शन, कहा- 'प्लीज ये खेल मत खेलो'

विकास मालू की पत्नी के दावे पर सतीश कौशिक की वाइफ का रिएक्शन, कहा- 'प्लीज ये खेल मत खेलो'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 13, 2023, 8:29 pm IST

Satish Kaushik Death Controversy: बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक की मौत के मामले में साजिश के आरोपों को लेकर हडकंप मचा हुआ है। एक महिला ने सतीश कौशिक की मौत को लेकर अपने कारोबारी पति विकास मालू की भूमिका पर संदेह जताया है। महिला ने दिल्ली पुलिस को दी शिकायत में यह दावा किया है कि सतीश कौशिक से उनके दोस्त विकास मालू ने इन्वेस्टमेंट के लिए 15 करोड़ रुपए लिए थे। इसे लेकर अब सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक का बयान सामने आया है।

“विकास खुद बहुत अमीर हैं उन्हें किसी के धन की जरूरत नहीं”

सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक ने एक बातचीत के दौरान कहा, “उनके पति होली की पार्टी में शामिल होने के लिए दिल्ली में मौजूद थे। जहां उन्होंने अपने दोस्त और बिजनेसमैन विकास मालू के फॉर्म हाउस पर होली खेली। विकास और सतीश काफी अच्छे दोस्त थे और कभी भी लड़ाई नहीं करते थे। विकास खुद बहुत अमीर हैं और उनको किसी और के धन की कोई जरूरत नहीं होगी।”

“मेरा अनुरोध है प्लीज वह ऐसा खेल न खेले।” 

उन्होंने आगे कहा, “पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जैसा खुलासा हुआ है कि सतीश की मौत 98 परसेंट हार्ट ब्लॉकेज की वजह से हुई है। उनके सैंपल में कोई दवा नहीं थी। पुलिस ने सब कुछ वैरीफाई कर लिया है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वह महिला ये दावा कैसे कर सकती है उनको ड्रग्स दिया गया था और उनकी हत्या की गई थी। मेरे पति के गुजर जाने के बाद उन्हें बदनाम करने की साजिश क्यों कर रही है। उसका कुछ एजेंडा है क्योंकि उसे अपने पति से पैसा चाहिए। मेरा अनुरोध है कि प्लीज वह ऐसा खेल न खेले।”

15 करोड़ को लेकर हुआ विवाद

दरअसल, विकास मालू की दूसरी पत्नी ने दिल्ली पुलिस से शिकायत में ये दावा किया है कि सतीश कौशिक के निधन से पहले उनके पति कारोबारी विकास मालू और उनके बीच 15 करोड़ रुपये को लेकर विवाद हुआ था। सतीश कौशिक को विकास मालू 15 करोड़ रुपये वापस नहीं करना चाह रहे थे। जिसके चलते उसने सतीश कौशिक को रास्ते से हटाने की साजिश रची थी।

Also Read: ‘रशियन गर्ल बुलाकर सतीश कौशिक को दे देंगे ब्लू पिल्स की ओवर डोज…’, विकास मालू ने पत्नी से कही थी ये बात

Also Read: महंगाई ने निचोड़ा लोगों की किचन का बजट, गर्मी शुरू होते ही दिल्ली में बढ़े नींबू के दाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT