होम / 'रशियन गर्ल बुलाकर सतीश कौशिक को दे देंगे ब्लू पिल्स की ओवर डोज…', विकास मालू ने पत्नी से कही थी ये बात

'रशियन गर्ल बुलाकर सतीश कौशिक को दे देंगे ब्लू पिल्स की ओवर डोज…', विकास मालू ने पत्नी से कही थी ये बात

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 13, 2023, 4:52 pm IST

Satish Kaushik Death: बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक की मौत के मामले में साजिश के आरोपों को लेकर हडकंप मचा हुआ है। एक महिला ने सतीश कौशिक की मौत को लेकर अपने कारोबारी पति विकास मालू की भूमिका पर संदेह जताया है। महिला ने दिल्ली पुलिस को दी शिकायत में यह दावा किया है कि सतीश कौशिक से विकास मालू ने इन्वेस्टमेंट के लिए 15 करोड़ रुपए लिए थे। जब कोरोनाकाल में सारे पैसे डूब गए विकास ने सतीश को अपने रास्ते से हटाने की साजिश रची।

दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भेजी शिकायत में लिखा-

दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को भेजी गई शिकायत में विकास मालू की दूसरी पत्नी ने लिखा है, “विकास मालू से 13 मार्च 2019 को मेरी कानूनी शादी हुई थी। विकास ने ही मेरा एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक से परिचय करवाया था। वह भारत और दुबई में हमारे परिवार के नियमित मेहमान थे। 23 अगस्त 2022 को सतीश कौशिक हमारे दुबई स्थित घर आए थे। इस दौरान उन्होंने विकास से अपने 15 करोड़ रुपए वापस मांगे। मैं उस दौरान ड्रॉइंग रूम में मौजूद थी। जहां सतीश कौशिक और विकास के बीच रुपयों के लेन देन को लेकर बहस हुई।”

“सतीश कौशिक कह रहे थे कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। सतीश जी ने कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए विकास को तीन साल पहले 15 करोड़ रुपए दिए थे। लेकिन विकास ने न तो उन पैसों का किसी तरह का कोई इन्वेस्टमेंट किया और न ही वह पैसे लौटा रहा था। वह अपने दोस्त सतीश के साथ धोखा कर रहा था। मेरे पति विकास मालू ने सतीश कौशिक से उस दौरान वादा किया वह उनके 15 करोड़ रुपए जल्द ही भारत आकर देगा।”

“सतीश कौशिक का जल्दी इंतजाम करना पड़ेगा”

महिला ने बताया, “उसी रात जब पति विकास मेरे बेडरूम में आए तो मैंने उनसे पूछा, ये सतीश कौशिक जी कौन से रुपए मांग रहे थे? जवाब में विकास ने कहा, इसने 15 करोड़ रुपए दे रखे हैं, जो कोरोना काल में डूब गए। फिर जब मैंने पूछा कि अब क्या करोगे? तो विकास बोला, किसी दिन रशियन गर्ल बुलाकर, ब्लू पिल्स की ओवर डोज दे देंगे, तो वैसे ही मर जाएगा। इसे कौन रुपए वापस कर रहा है।

“अगले दिन यानी 24 अगस्त 2022 को सतीश कौशिक ने फिर अपने 15 करोड़ रुपए मांगे तो इस पर विकास भड़क गया और सतीश कौशिक से बोला, तुझे एक बार कह दिया है कि नुकसान हो गया है, पर तुझे इंडिया जाकर तेरे पैसे वापस कर दूंगा, और ज्यादा शोर मत मचा। तूने 15 करोड़ कैश दिया है। तू कुछ कानूनी कार्यवाही नहीं कर सकता, सब्र रख। सतीश कौशिक यह सुनकर सन्न रह गए, लेकिन विकास से बोले कि तूने मुझे 15 करोड़ का वचन पत्र दिया हुआ है। ठीक उसी रात को विकास मालू ने खुद से मुझे कहा, सतीश कौशिक का जल्दी इंतजाम करना पड़ेगा, वरना ये चुप नहीं होगा।”

विकास के पास तमाम ड्रग्स का है कलेक्शन

महिला ने अपने पति विकास मालू पर गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा, “विकास मालू के पास तमाम तरह के ड्रग्स गांजा, कोकीन, हीरोइन, ब्लू पिल्स, पिंक पिल्स, एमडीएमए, जीएसबी इत्यादि का बड़ा कलेक्शन है, जिसे वह अपने दिल्ली स्थित फार्म हाउस पर आयोजित होने वाली पार्टियों में इस्तेमाल करता है। जब कभी मैं पूछती हूं कि इतना सारा ड्रग्स और पिल्स किसके लिए है, तो कहता था- तू नहीं समझेगी।”

शिकायती आवेदन में महिला ने आगे लिखा है कि पुलिस के आला अफसरों और राजनेताओं से कारोबारी विकास मालू के काफी अच्छे खासे ताल्लुकात हैं। वह खुद को बचाने के लिए उन लोगों का इस्तेमाल करेगा। उन्होंने कहा कि विकास मालू आदतन अपराधी है। उसके ऊपर कई केस दर्ज हैं और उसे जेल भी हो चुकी है। इसलिए सतीश कौशिक की संदिग्ध मौत मामले में इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की जाए।

दाऊद इब्राहिम के साथ संबंधों का लगाया आरोप

इसके साथ ही महिला ने इस बात का दावा किया है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ भी कारोबारी विकास मालू के संबंध हैं। साथ ही वह एंटी नेशनल गतिविधियों में भी शामिल है। विकास मालू की पत्नी ने इस बात की पुष्टि करने के लिए अपने शिकायती आवेदन के साथ एक तस्वीर भी दिल्ली पुलिस को सौंपी है। महिला ने इस बात का दावा किया है कि यह फोटो दुबई में विकास मालू की ओर से रखी गई एक पार्टी की है। इस फोटो में अभिनेता सतीश कौशिक भी हैं। साथ ही दाऊद इब्राहिम का बेटा अनस भी इस पार्टी में शामिल हुआ था।

Also Read: क्या माइक पर चिल्लाने से ही अल्लाह सुनेगा? BJP नेता ईश्वरप्पा का विवादित बयान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT