होम / Ashish Vidyarthi: आशीष के बेटे पृथ्वी की शादी पर रिएक्शन आया सामने, आशीष ने कहा "यह सब जहर की बूंद के समान होगा"

Ashish Vidyarthi: आशीष के बेटे पृथ्वी की शादी पर रिएक्शन आया सामने, आशीष ने कहा "यह सब जहर की बूंद के समान होगा"

Simran Singh • LAST UPDATED : June 5, 2023, 11:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ashish Vidyarthi, दिल्ली: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के मशुहर अभिनेता आशीष विद्यार्थी हाल ही में अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बनें हुए है। बता दें की उन्होंने 60 साल की उम्र में रुपाली बरुआ से दूसरी शादी रचा ली हैं। वह एक बिजनेसवुमन भी है। वही दोनों अपनी को उनकी उम्र को लेकर ट्रोल किया गया था। ऐसे में उनकी शादी से पहली पत्नी काफी दुखी भी थी और अब इन्हें सब के बीच आशीष द्वारा यह खुलासा किया गया है कि इन सभी तरह की हातों से उनके बेटे पर क्या असर पड़ा है।

ऐसी लाइफ बेटे को नहीं देना चाहते थे आशीष

आशीष ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ के बारे में बात करते हुए कई बातें बताई है, उनहोने बताया की “उस समय मेरे अंदर बहुत ज्यादा गिल्ट था, मैं अपने बेटे को इस तरह की लाइफ नहीं देना चाहता था, हमें पता चल गया था कि एक साथ रहना उन दोनों के लिए सब कुछ बेकार कर देगा, इतना ही नहीं हम दोनों के बीच होने वाला बदलाव उन दोनों के बेटे को भी प्रभावित करेगा और यह दोनों उनके लिए जहर की बूंद के समान होगा।”

PC- Social Media

कैसा रहा बेटे अर्थ का रिएक्शन

आशीष विद्यार्थी ने इस बारे में बात करते हुए बताया “जब बेटे को अपने माता-पिता के इस कदम के बारे में पता चला तो वो खुश था कि उसके माता-पिता एक-दूसरे को परेशान करने के बजाय इस मुद्दे को सुलझाने के लिए कदम उठा रहे थे, लेकिन वो अब भी इसे प्रोसेस कर रहा है” साथ ही बता दें आशीष विद्यार्थी ने कोलकाता की एक निजी समारोह में फैशन डिजाइनर रूपाली बरुआ से शादी रचा ली है। जिसके बाद से उन दोनों की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई थी। वही अपनी शादी के ऊपर बात करते हुए, एक्टर ने एक मीडिया को बताया, ‘मेरे जीवन के इस पड़ाव पर, रूपाली से शादी करना एक असाधारण एहसास है, हमने सुबह कोर्ट मैरिज की, उसके बाद शाम को गेट-टुगेदर किया’

 

ये भी पढ़े: नसीरुद्दीन शाह का एक और विवादित बयान आया सामने, फिल्मफेयर पुरस्कार को लेकर कहीं यह बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.