होम / Chandu Champion की फर्स्ट स्क्रीनिंग पर रो पड़े रियल लाइफ चंदू, Kartik Aaryan ने मुरलीकांत पेटकर का वीडियो किया शेयर -IndiaNews

Chandu Champion की फर्स्ट स्क्रीनिंग पर रो पड़े रियल लाइफ चंदू, Kartik Aaryan ने मुरलीकांत पेटकर का वीडियो किया शेयर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 12, 2024, 4:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chandu Champion First Screening: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) को लेकर खबरो में बने हुए हैं। इन दिनों वो जगह-जगह जाकर अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहें हैं। बता दें कि कबीर खान निर्देशित यह फिल्म 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में आने वाली है। रिलीज से कुछ दिन पहले, अभिनेता ने फिल्म की उद्घाटन स्क्रीनिंग में भाग लिया, जिसमें कोई और नहीं बल्कि खुद मुरलीकांत पेटकर (Murlikant Petkar) मौजूद रहे। इस दौरान का वीडियो कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

रियल लाइफ चंदू चैंपियन से मिलती है रील लाइफ चंदू

आपको बता दें कि एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक भावुक कर देने वाला वीडियो शेयर किया है। अभिनेता को निर्देशक कबीर खान और वास्तविक जीवन चैंपियन मुरलीकांत पेटकर के साथ पहली स्क्रीनिंग में भाग लेते देखा जा सकता है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने भावनात्मक नोट लिखा, “चंदू चैंपियन की पहली स्क्रीनिंग खुद आदमी के साथ, एक शाम सम्मान, खुशी और आँसू से भरी हुई थी, असली चैंपियन वह आदमी जिसने श्री मुरलीकांत पेटकर को आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया।”

Shah Rukh Khan से पहले इस टॉप एक्ट्रेस को मैनेज करती थीं पूजा ददलानी, फराह खान का बड़ा खुलासा – India News

बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है चंदू चैंपियन

चंदू चैंपियन एक बायोग्राफिकल ड्रामा है, जिसमें कार्तिक भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका में हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में भारतीय सेना में अपनी सेवा के दौरान पेटकर की गंभीर चोटों में से एक को दर्शाया गया है और बाद में उस पर उनकी जीत को दिखाया गया है। कार्तिक के साथ, फिल्म में भुवन अरोड़ा, पलक लालवानी और एडोनिस कप्सलिस भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर में, कार्तिक आर्यन को एक ऐसे चरित्र के रूप में दर्शाया गया है, जो सैन्य युद्ध में बंदूक की गोली लगने के बाद दो साल के कोमा में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

Aishwarya Rai की वी-आकार की वंकी अंगूठी का क्या है महत्व, इसके पीछे है अभिषेक से उनकी शादी का संबंध? जानें- India News

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो चंदू चैंपियन के अलावा, अभिनेता के पास तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित नेने के साथ भूल भुलैया 3 और आशिकी 3 पाइपलाइन में है। हाल ही में एक रिपोर्ट में पता चला कि कार्तिक अपनी अगली फिल्म में प्रेम का किरदार निभाने के लिए प्रशंसित फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के साथ बातचीत कर रहें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT