होम / Sonakshi-Zaheer Reception में पहुंचे रेखा-अदिति-सिद्धार्थ, एक्टर की इस हरकत ने जीता दिल -IndiaNews

Sonakshi-Zaheer Reception में पहुंचे रेखा-अदिति-सिद्धार्थ, एक्टर की इस हरकत ने जीता दिल -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 24, 2024, 7:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Reception: सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी पिछले कुछ हफ़्तों से लगातार खबरों में बनी हुई है। हालाँकि इस जोड़े ने इस बड़े दिन के बारे में कोई योजना नहीं बताई या खुलकर बात नहीं की है, लेकिन उनके लीक हुए शादी के निमंत्रण ने उनके फैंस की शुखी को सातवेंं आसमान में पहुंचा दिया है। एक-दूसरे को सात साल तक डेट करने के बाद, इस जोड़े ने आखिरकार उसी दिन शादी कर ली, जिस दिन 2017 में वे एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे। उनकी शादी का रिसेप्शन भी गर्मजोशी से भरा हुआ था। उनमें से एक में, दिग्गज अभिनेत्री रेखा को अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के साथ जमकर पोज देते देखे जा सकता है।

  • सोनाक्षी-ज़हीर के रिसेप्शन में पहुंचे रेखा-अदिति-सिद्धार्थ
  • रिसेप्शन में सिद्धार्थ ने छुए रेखा के पैर 
  • सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी 

सोनाक्षी-जहीर की शादी में ‘बिन दारू पिए’ नाचे ये सिंगर, एक्ट्रेस संग रखते हैं स्पेशल बॉन्ड-IndiaNews

रिसेप्शन में सिद्धार्थ ने छुए रेखा के पैर

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल के शादी के रिसेप्शन में शामिल होने वाले कई सेलेब्स में रेखा, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ भी शामिल थे। इवेंट से बाहर निकलते समय, तीनों एक-दूसरे से मिले और एक दिल को छू लेने वाला पल साझा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SantaBanta (@thesantabanta)

एक क्लिप में, तीनों कलाकार पैपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए देखे गए। तभी वरिष्ठ अभिनेत्री ने हाल ही में सगाई करने वाले युवा जोड़े पर अपना प्यार बरसाया। जिस क्षण अनुभवी अभिनेत्री ने जोड़े के लिए अपने प्यार का इजहार किया, चश्मे बद्दूर अभिनेता ने उनका आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छुए।

मिनिमल मेकअप और माँ की साड़ी पहन Sonakshi ने जीता सबका दिल, सोना लगी आज खरा सोना-IndiaNews

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी 

23 जून को, सोनाक्षी और ज़हीर इकबाल ने आखिरकार अपनी सिविल मैरिज की कुछ आधिकारिक तस्वीरें अपने फैंस के साथ पोस्ट कीं है। कैप्शन में, जोड़े ने कहा कि सात साल पहले, इस दिन, उन्होंने “प्यार को उसके शुद्धतम रूप में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया।”

इसलिए, उसी तारीख को, उन्होंने अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है… इस पल तक ले गया है… जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से… अब हम पति-पत्नी हैं। यहाँ प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अब से लेकर हमेशा के लिए।”

Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल ने खुलेयाम किया किस, शादी समारोह से वीडियो वायरल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT