होम / रिसेप्शन में Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal को साथ में देख रेखा ने जाहिर की खुशी, न्यूली मैरिड कपल को कही ये बात -IndiaNews

रिसेप्शन में Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal को साथ में देख रेखा ने जाहिर की खुशी, न्यूली मैरिड कपल को कही ये बात -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 24, 2024, 7:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rekha Newlyweds Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal in Unseen Reception Video: 23 जून का दिन सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के दिलों में हमेशा के लिए अंकित हो जाएगा, क्योंकि इस दिन दोनों ने आखिरकार शादी कर ली और आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की घोषणा कर दी। अपनी रजिस्टर्ड शादी के बाद नवविवाहित जोड़े ने मुंबई के बस्तियन में एक भव्य शादी का रिसेप्शन दिया।

बता दें कि इस कार्यक्रम में कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं और उनमें से एक सदाबहार अभिनेत्री रेखा (Rekha) भी थीं। रिसेप्शन का एक इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें दिग्गज अभिनेत्री और नवविवाहित जोड़े को दिखाया गया है।

रिसेप्शन से रेखा-सोनाक्षी-ज़हीर का अनदेखा इनसाइड वीडियो

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी के रिसेप्शन की एक अनदेखी झलक सोशल मीडिया पर सामने आई। पोस्ट के दूसरी क्लिप में रेखा नवविवाहित जोड़े की प्रशंसा कर रहीं हैं। दिग्गज अभिनेत्री सोनाक्षी का हाथ पकड़ती हैं और कहती हैं “बहुत खुश हूं।” इस क्लिप से महसूस कर सकते हैं कि वरिष्ठ अभिनेत्री सोनाक्षी और ज़हीर के अपने रिश्ते की घोषणा करने पर खुश थीं। दूसरी ओर, ज़हीर और पूनम सिन्हा को उनके इर्द-गिर्द खड़े देखा जा सकता है।

Wild Wild Punjab का ट्रेलर हुआ आउट, अजीब रोड ट्रिप पर ले जाएगी वरुण-मनजोत, सनी-पत्रलेखा की यह फिल्म -India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Himanshu Choudhary (@mehimanshu20)

सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल की शादी की तस्वीरें

कल यानी 24 जून को सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। इसके साथ ही एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया। पोस्ट के बैकग्राउंड में आफरीन आफरीन गाने का भी इस्तेमाल किया गया। ऐसा लग रहा है कि यह गाना कपल के लिए बेहद खास है, क्योंकि उन्होंने अपनी शादी के रिसेप्शन के दौरान इस गाने पर रोमांटिक डांस भी किया। इसे सोनाक्षी की शादी के दौरान भी फूलों की चादर के नीचे बजाया गया था।

हर आदमी चाहता है…., दीपक चौरसिया ने Armaan Malik से दो पत्नियों को मैनेज करने को लेकर किया सवाल – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

कैप्शन में, कपल ने अपनी शादी की तारीख के महत्व को व्यक्त करते हुए कहा, “इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आँखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा था और इसे बनाए रखने का फैसला किया।” उन्होंने आगे लिखा, ‘आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है… इस क्षण तक ले गया है… जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से… अब हम पति-पत्नी हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bad Cholesterol Signs on face: क्या आपके शरीर में भी बढ़ चुकी है बैड कोलेस्ट्रोल की मात्रा? चेहरे पर देखने लगेंगे ये लक्षण
मां की मौत के बाद पिता बने शराबी, Chandrika Dixit बचपन के दुखों से उठाया पर्दा
Yogini Ekadashi: आज योगिनी एकादशी पर ऐसे करें तुलसी पूजन, बन जाएंगे सारे बिगड़ते काम
Akhilesh Yadav: बीजेपी की रणनीति है.., राहुल गांधी के हिंदू समाज पर हमले के बाद अखिलेश यादव ने दिया बयान; जानें क्या कहा
Delhi Crime: दुकान से सामान न खरीदने पर ग्राहक को मिली सजा, बीच सड़क पर चाकू घोंपकर दुकानदार ने की हत्या
Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुई Payal Malik, घर वालों पर लगाया बड़ा आरोप
PM Modi in Lok Sabha: कल संसद में काफी तीखे दिखे राहुल के तेवर! सत्र से पहले पीएम मोदी करेंगे NDA की बैठक
ADVERTISEMENT