होम / Alia Bhatt की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जिगरा' की रिलीज डेट हुई रिवील, बास्केटबॉल खिलाड़ी के इर्द-गिर्द बुनी गई हैं कहानी-IndiaNews

Alia Bhatt की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जिगरा' की रिलीज डेट हुई रिवील, बास्केटबॉल खिलाड़ी के इर्द-गिर्द बुनी गई हैं कहानी-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 13, 2024, 7:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Film JIGRA Release Date Out:आलिया भट्ट के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जिगरा’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया है। वेदांग रैना के साथ आलिया इस फिल्म में धमाल मचाती नजर आएंगी।

Film JIGRA Release Date Out

‘जिगरा’ का पोस्टर आलिया ने फैंस के साथ साझा किया, जिसमें वह एक इंटेंस लुक में दिखाई दे रही हैं। फिल्म की रिलीज डेट 27 सितंबर 2024 तय की गई है। पोस्टर में आलिया का कैरेक्टर बहुत ही सशक्त और दृढ़ दिखाई दे रहा है, जो फिल्म की कहानी के प्रति उत्सुकता बढ़ा रहा है। फिल्म के बारे में और जानकारी मिलने पर फैंस की उम्मीदें और भी बढ़ जाएंगी, क्योंकि आलिया और वेदांग रैना की जोड़ी इस फिल्म में कुछ नया और रोमांचक लेकर आने वाली है।

‘जिगरा’ की रिलीज डेट आई सामने

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

साल 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जिगरा’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए लिखा है, “11 अक्तूबर 2024 को ‘जिगरा’ के साथ सिनेमाघरों में मिलते हैं।” सोशल मीडिया पर आलिया का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। उनके फैंस लगातार इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं, और उनकी उत्सुकता और बढ़ गई है। फिल्म के पोस्टर में आलिया का लुक काफी इंटेंस और आकर्षक है, जिससे फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

G7 Summit: अपने इटली दौरे को लेकर बोले पीएम मोदी, कहा- मुझे खुशी है कि तीसरे कार्यकाल में पहली यात्रा इटली की है-Indianews

बेहद खास होगी आलिया की फिल्म ‘जिगरा’

Film JIGRA Release Date Out

आलिया भट्ट के लिए फिल्म ‘जिगरा’ काफी खास होने वाली है। इस फिल्म में वे अभिनेत्री होने के अलावा को-प्रोड्यूसर भी हैं। आलिया ने साल 2023 में इस फिल्म की घोषणा की थी। ‘जिगरा’ में उनके साथ वेदांग रैना भी नजर आने वाले हैं, जिससे दर्शकों की उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं। आलिया का यह नया प्रयास उन्हें एक अभिनेत्री के साथ-साथ प्रोड्यूसर के रूप में भी स्थापित करने में महत्वपूर्ण साबित हो सकता है।

Film JIGRA Release Date Out

आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ के पोस्टर में उनका एक एनिमेटेड अवतार देखने को मिल रहा है। पोस्टर में एक लड़की पीठ पर बैग टांगे खड़ी नजर आ रही है, जो काफी इंटेंस और आकर्षक लग रही है। इस पोस्टर को देखकर दर्शकों में काफी उत्साह है। आलिया का यह नया अवतार और पोस्टर का अनोखा अंदाज फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकता को और भी बढ़ा रहा है।

बास्केटबॉल खिलाड़ी के इर्द-गिर्द बुनी गई हैं कहानी

Film JIGRA Release Date Out

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म ‘जिगरा’ की कहानी एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट ने बास्केटबॉल खेलना सीखा है और वे ‘जिगरा’ के कई दृश्यों में बास्केटबॉल खेलती नजर आएंगी। इस नई चुनौती और भूमिका के लिए आलिया का यह समर्पण फिल्म को और भी दिलचस्प बना देगा, जिससे दर्शकों में उत्साह और भी बढ़ गया है।

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की उम्र में है इतने सालों का फासला, एक्ट्रेस के दुल्हे की है सिर्फ इतनी नेटवर्थ -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT