होम / धर्म की इसमें कोई…., Zaheer Iqbal के पिता का खुलासा, क्या Sonakshi Sinha अपनाएंगी इस्लाम? –IndiaNews

धर्म की इसमें कोई…., Zaheer Iqbal के पिता का खुलासा, क्या Sonakshi Sinha अपनाएंगी इस्लाम? –IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 22, 2024, 4:33 pm IST
धर्म की इसमें कोई…., Zaheer Iqbal के पिता का खुलासा, क्या Sonakshi Sinha अपनाएंगी इस्लाम? –IndiaNews

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनके प्रेमी जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। इस जोड़े की शादी की तैयारियां चल रही हैं और उनके प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की झलकियां ऑनलाइन सामने आ रहीं हैं। अब, दूल्हे के पिता ने शादी पर टिप्पणी करते हुए खुलासा किया है कि यह एक सिविल सेरेमनी होगी। इसके अलावा, उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के इस्लाम धर्म अपनाने की अफवाहों को भी खारिज कर दिया है।

जहीर इकबाल के पिता ने कपल की सिविल मैरिज पर कही ये बात

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गई है और यह सब खूबसूरत है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, दूल्हे के पिता इकबाल रतनसी ने सेलिब्रिटी जोड़े की शादी के बारे में जानकारी शेयर करते हुए कहा, “इसमें न तो हिंदू और न ही मुस्लिम रीति-रिवाज होंगे। यह एक सिविल मैरिज होगी।”

Hrithik Roshan-Jr NTR का वॉर 2 में वन-ऑन-वन होगा कॉम्बैट सीन? स्टंट मास्टर ने किया खुलासा – India News

ज़हीर के पिता ने सोनाक्षी के इस्लाम धर्म अपनाने की खबरों को किया खारिज

ज़हीर इकबाल के पिता ने भी सोनाक्षी के इस्लाम धर्म अपनाने की खबरों को खारिज करते हुए कहा, “वह इस्लाम धर्म नहीं अपना रही हैं और यह पक्का है। उनका रिश्ता दिलों का मिलन है और धर्म की इसमें कोई भूमिका नहीं है।” मानवता में अपने विश्वास के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, “मैं मानवता में विश्वास करता हूँ। हिंदू भगवान को भगवान और मुसलमान अल्लाह कहते हैं। लेकिन आखिरकार, हम सभी इंसान हैं। मेरा आशीर्वाद ज़हीर और सोनाक्षी के साथ है।”

Twinkle Khanna ने Bobby Deol संग पुरानी यादें की ताज़ा, तब और अब की तस्वीरें शेयर कर बरसाया प्यार – India News

इसी रिपोर्ट के अनुसार, विवाह रजिस्ट्रार को अनिवार्य एक महीने का नोटिस देने के बाद, विवाह विशेष विवाह अधिनियम, 1954 के अनुसार होगा। इकबाल रतनसी ने बताया कि 23 जून को होने वाली शादी कार्टर रोड पर उनके बांद्रा स्थित आवास पर हो सकती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT