होम / ‘मैं लंबे समय से बहुत गुस्से में थी…’, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद Rhea Chakraborty का होश उड़ाने वाला खुलासा

‘मैं लंबे समय से बहुत गुस्से में थी…’, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद Rhea Chakraborty का होश उड़ाने वाला खुलासा

Babli • LAST UPDATED : September 1, 2024, 7:54 am IST

Rhea Chakraborty

India News (इंडिया न्यूज़), Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड की सबसे विवादित हस्तियों में से एक हैं। भारतीय एक्ट्रेस और वीडियो जॉकी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुर्खियों में आईं। उनके परिवार ने उन पर आरोप लगाए और उनकी आत्महत्या के लिए उन्हें दोषी ठहराया, जिससे पूरा देश उनके खिलाफ हो गया। जेल में रहने और मीडिया की जांच से निपटने के बाद, रिया धीरे-धीरे आगे बढ़ी हैं। एक्ट्रेस ने इस दर्दनाक अनुभव के बाद एक नई ज़िंदगी शुरू करने की कोशिश कर रही हैं और इसी तलाश में उन्होंने एक पॉडकास्ट, चैप्टर 2 शुरू किया है। हाल ही में अपने एक नए इंटरव्यू में, रिया ने दिवंगत एक्टर, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए दोषी ठहराए जाने और जेल में बिताए अपने समय के बारे में खुलकर बात की।

  • सुशांत की मौत पर रिया चक्रवर्ती
  • ‘नागिन आदि जैसे नामों से पुकारते हैं’
  • SSR की मौत पर रिया चक्रवर्ती

एक मिनट में Sonakshi-Zaheer ने न्यूयॉर्क वेकेशन की दिखाई झलक, रोलरकोस्टर की सवारी करने से लेकर रोमांटिक पलों को किया शेयर

सुशांत की मौत पर रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं और 2020 में उनकी आत्महत्या के बाद सभी बंदूकें उनकी ओर मुड़ गईं। हाल ही में, रिया ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह आशावादी हुआ करती थी और एक एक्टर के रूप में अपने काम का आनंद लेना चाहती थी। इसके अलावा, उसने हमेशा जीवन में आर्थिक रूप से स्वतंत्र होने की योजना बनाई थी, इससे पहले कि 2020 के बाद उसका जीवन उल्टा हो जाए।

‘नागिन आदि जैसे नामों से पुकारते हैं’

रिया ने कहा कि उसने कभी नहीं सोचा था कि पूरा देश एक दिन उसके बारे में एक राय रखेगा। यह अच्छा था या बुरा यह एक और विचार था। एक एक्ट्रेस होने के बावजूद, उसने कभी नंबर वन बनने की योजना नहीं बनाई। साथ ही, वह कभी भी उस नफरत से निपटने के लिए तैयार नहीं थी। एक्ट्रेस ने कहा, “किसी ने मुझे आने वाले समय के लिए तैयार नहीं किया। वे मुझे चुड़ैल, काला जादू करने वाली, नागिन आदि जैसे नामों से पुकारते हैं, लेकिन मुझे वास्तव में परवाह नहीं है। यह मुझे पहले परेशान करता था।”

क्या एनिमल की वजह से Ranbir Kapoor कभी बिग बी जैसे नहीं बन पाएंगे स्टार? Javed Akhtar बोले- मैं उनके लिए एक…

SSR की मौत पर रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती को कई बार पूछताछ के लिए बुलाया गया और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। इसके अलावा, वह जहां भी जाती थीं, उन्हें ढेर सारे फोटोग्राफर्स उन्हें परेशान करते थे। एक्ट्रेस ने उसी इंटरव्यू में यह भी बताया कि कैसे सभी घटनाओं ने उन्हें गुस्सा दिलाया, जिसका असर उनके स्वास्थ्य पर पड़ा। उन्हें इस मुद्दे पर माफ़ी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा।

एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे नहीं लगता था कि मेरे दिल में जो कुछ भी हुआ उसके लिए माफ़ी मांगने की हिम्मत होगी। लेकिन, यह आसान तरीका बन गया क्योंकि मैं लंबे समय से बहुत गुस्से में थी। सभी गुस्से ने मुझे पेट की समस्याएँ और एसिडिटी दी। मैं लगभग तीन साल तक एसिडिटी से बहुत बुरी तरह पीड़ित रही। माफ़ी ही एकमात्र विकल्प बन गया था। मैं लगभग माफ़ी के रास्ते पर चलने के लिए मजबूर हो गई थी।”

Nawazuddin Siddiqui ने अपनी बेटी के फिल्मी करियर के लिए उठाया ये बड़ा कदम, इस काम के लिए भेजा लंदन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT