होम / Richa Chadha-Ali Fazal के घर आई बेबी गर्ल, सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए किया शुक्रिया

Richa Chadha-Ali Fazal के घर आई बेबी गर्ल, सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए किया शुक्रिया

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 18, 2024, 3:09 pm IST

Richa Chadha and Ali Fazal Blessed Baby Girl

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha and Ali Fazal Blessed Baby Girl: अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी 2020 में लॉकडाउन के दौरान स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई थी। हालांकि, उन्होंने 2022 में हल्दी, संगीत और रिसेप्शन के साथ अपने मिलन का जश्न मनाया। एक खूबसूरत जोड़ी के रूप में अली और ऋचा ने अब नई भूमिकाएँ अपना ली हैं। अब इसी बीच इस जोड़े ने एक बच्ची का स्वागत किया है। घोषणा में लिखा, “हम 16.07.24 को एक स्वस्थ बच्ची के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी से झूम रहें हैं! हमारे परिवार बहुत खुश हैं और हम अपने शुभचिंतकों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देते हैं! – प्यार, ऋचा चड्ढा और अली फजल।”

बेबी बंप किया था फ्लॉन्ट

इससे पहले, ऋचा ने दो दिन पहले ही एक पोस्ट डाली थी, जिसमें उन्होंने अपना बेबी बंप दिखाया था जबकि अली ने उन्हें गले लगाया था। इस पोस्ट में उन्होंमने कैप्शन में लिखा था, “इतना शुद्ध प्रेम दुनिया में क्या ला सकता है, सिवाय प्रकाश की किरण के? इस अविश्वसनीय यात्रा में मेरे साथी बनने के लिए धन्यवाद @alifazal9, इस जीवन और कई और अधिक के माध्यम से, तारों और आकाशगंगाओं के माध्यम से… हमारे प्राकृतिक आवास में हमें शूट करने के लिए जीनियस @ridburman को लाने के लिए धन्यवाद @gulati.kanika हम प्रकाश के योद्धा, करुणा, सहानुभूति, उपचार और सबसे बढ़कर प्रेम के बच्चे को जन्म दें। आमीन! ॐ पूर्णमदः पूर्णमिदं पूर्णात्पूर्णमुदच्यते।पूर्णस्य पूर्णमादाय पूर्णमेवावशिष्यते॥ टिप्पणियाँ बंद हैं, क्योंकि यह मेरे द्वारा पोस्ट की गई सबसे निजी चीज़ है।”

Rabb Warga Song Out: बैड न्यूज़ से नया गाना रब्ब वर्गा हुआ रिलीज, Triptii Dimri संग रोमांटिक होते दिखे Vicky Kaushal- India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Flipkart की सेल में iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max को भारी डिस्काउंट, बस इतने कीमत पर मिल रहा फोन
भारत के इस राज्य में हिंदू-मुस्लिम को भी फेल कर दिया गया है इस धर्म के लोग
UP Accident: यूपी में दर्दनाक हादसा! 1 की मौत 4 गंभीर रुप से घायल
एक और खजाने का राज आया सामने…इस रहस्यमय कुएं के अंदर छिपा है बेशकीमती खजाना लेकिन 1200 साल बितने के बाद भी कोशिश रही नाकाम?
Lucknow News: शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद बोले- ‘हिंदुओं का वोट लेकर दिया…’
क्या है ‘उन्नी वाववो’ का मतलब? जो हर रात बेटी Raha के लिए गाते है Ranbir Kapoor मलयालम लोरी
क्या है महाशांति होम? इसे करवाने से आपके घर में आएगा सुख समृद्धि, हवन के समय इन खास बातों का रखें ध्यान
ADVERTISEMENT