होम / Richa Chadha ने हीरामंडी की टीम का जताया आभार, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Richa Chadha ने हीरामंडी की टीम का जताया आभार, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 29, 2024, 9:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha expresses gratitude to Heeramandi Team: हीरामंडी: द डायमंड बाजार के OTT पर रिलीज़ होने के लगभग एक महीने बाद से ही इस सीरीज का हर किरदार खबरों में बना हुआ हैं। सीरीज में लाजवंती उर्फ ​​लज्जो के रूप में ऋचा चड्ढा का रोल हर तरफ तारीफें बटोर रहा हैं। उनकी ड्रेस से लेकर उनके बाल और मेकअप तक, शानदार कलाकारों ने सब कुछ परफ़ेक्शन के साथ किया गया था।

हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट में, एक्ट्रेस ने संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा में उन्हें रॉयल्टी जैसा लुक देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देने की आज़ादी ली।

  • ऋचा चड्ढा ने हेयर और मेकअप टीम को दिया धन्यवाद
  • इसके लिए एक गाँव की ज़रूरत होती है

बेटे को इस चीज से चिढ़ाते थे Pankaj Kapur, शाहिद कपूर ने किया खुलासा -Indianews

ऋचा चड्ढा ने हेयर और मेकअप टीम को दिया धन्यवाद 

एक घंटे पहले, माँ बनने वाली ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर हीरामंडी: द डायमंड बाजार की शूटिंग से कई बिहाइंड द सीन शेयर किए। लंबी पोस्ट में, उन्होंने एक छोटे से किरदार को निभाने के बावजूद सेट पर की गई मस्ती के बारे में बताया।

ऋचा ने फैशन डिज़ाइनरों, हेयर और मेकअप कलाकारों की पूरी टीम की भी तारीफ की, जिन्होंने स्क्रीन पर लज्जो के किरदार को बखूबी निभाने में उनकी मदद करने के लिए अथक और कुशलता से काम किया। उन्होंने लिखा, “प्रीमियर को एक महीना हो गया है, यह अवास्तविक है। लज्जो के दुख के विपरीत, मैं हमेशा सेट पर खुश और हँसती रहती थी! हालाँकि मेरा किरदार शायद सबसे छोटा था, लेकिन तारीखें अलग-अलग थीं, इसलिए इसने मुझे मेकअप और बालों के लिए कुछ शानदार हाथों के साथ काम करने का शानदार मौका दिया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

Avantika के साथ तलाक पर क्या बोल गए Imran Khan, सालों बाद किए चौंकाने वाला खुलासे -Indianews

इसके साथ ही पोस्ट में, फुकरे एक्ट्रेस ने कहा, “@shaylinayak के साथ खूबसूरत ऊर्जा और काम किया, @blendingiscardio ने मिरर सीन और कुछ सकाल बैन के लिए भी काम किया, हमेशा कुशल, मिरर सीन और कैफ़े सीन के लिए @harryrajput64 ने भी यही किया, हैरी और मैं भी साथ में बहुत काम करते हैं, हम रचनात्मक हैं दोस्त भी… और गाने के लिए शानदार @tanujadabirmakeup, #masoomdilhaimera @ramihalder और @ashisbogi, जिनके सीन आपने BTS के साथ पूरे IG पर डाले होंगे।”

इसके लिए एक गाँव की ज़रूरत होती है

उन्होंने यह कहते हुए अपनी बात पुरी की, “मैं आभारी हूँ कि आपके हाथों ने मुझे सुंदर बनाया। कोई फर्क नहीं पड़ता कि एक एक्टर क्या दावा करता है, इसके लिए एक गाँव की ज़रूरत होती है… और फिर सुंदर प्रकाश व्यवस्था और वेशभूषा और आभूषण। इसलिए धन्यवाद। एक एक्टर को, अगर अवसर दिया जाता है, तो उसे सभी तरह की चीजें करनी चाहिए। खुद को चुनौती देना और अपनी खुद की क्षमता को देखना भी एक अच्छा दिमागी व्यायाम है।”

ये काम करते ही समय भूल जाते हैं Amitabh Bachchan, फैंस ने कह दी ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT