होम / Nora Fatehi के महिलाओं के कमेंट पर भड़की Richa Chadha, कही ये बात -Indianews

Nora Fatehi के महिलाओं के कमेंट पर भड़की Richa Chadha, कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 9, 2024, 10:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Richa Chadha-Nora Fatehi: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार में अपने अभिनय के लिए ऋचा चड्ढा इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। नेटफ्लिक्स सीरीज में एक्ट्रेस लज्जो का किरदार निभा रही हैं, जो ज्यादातर समय निराश और शराबी रहती है और एक नवाब के प्यार और स्वीकृति के लिए तरसती रहती है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, जब ऋचा से नोरा फतेही की हालिया कमेंट के बारे में पूछा गया, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘महिलाओं को पालन-पोषण करने वाली होना चाहिए’, तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह इस बात से पूरी तरह सहमत नहीं हैं कि महिलाओं को क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए और उन्होंने इस मामले पर अपनी राय दी।

  • ऋचा ने नोरा के कमेंट पर कही ये बात
  • नोरा के महिलाओं के कमेंट पर भड़की ऋचा

Janhvi Kapoor Marriage Rumours: तिरुपति मंदिर में शिखर पहारिया के साथ शादी की अफवाहों पर जान्हवी कपूर का जवाब, जानें क्या कहा

ऋचा ने नोरा के कमेंट पर कही ये बात

अपने इंटरव्यू में, ऋचा ने कहा, “नारीवाद के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह उन लोगों को स्वीकार करता है जो नारीवाद के लाभों की तलाश करते हैं लेकिन नारीवादी होने से इनकार करते हैं। किसी के पास करियर बनाने, पहनने के लिए कपड़े चुनने, काम करने और स्वतंत्र होने के लिए ऑप्शन होने का कारण नारीवाद और उन पूर्वजों की वजह से है जिन्होंने तय किया कि महिलाओं को घर पर रहने के बजाय बाहर काम करना चाहिए। इसलिए मुझे लगता है कि यह 60 के दशक के उत्तरार्ध में ब्रा जलाने की अराजकता के दृश्य के प्रति एक गलत प्रतिक्रिया है। यह वास्तव में एक वास्तविक समझ नहीं है।”

Salman Khan फायरिंग केस में हाई कोर्ट का नया फैसला आया सामने, दुबारा पोस्टमार्टम का दिया आदेश

ऋचा ने साधा नोरा फतेही पर निशाना

उन्होंने आगे कहा कि संकेतों को प्रकृति से सीखा जाना चाहिए, और एक उदाहरण दिया कि शेरों का परिवार शावक के जन्म के बाद कैसे सामना करता है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “सभी भूमिकाएँ लिंग भूमिकाओं के रूप में परिभाषित नहीं हैं, बल्कि ऐसे लोगों के रूप में परिभाषित हैं जो एक बच्चे को दुनिया में लाने की ज़िम्मेदारी साझा कर रहे हैं। और मैं इस बात से पूरी तरह सहमत नहीं हूँ कि महिलाओं को ऐसा होना चाहिए। और इस तरह नहीं। मुझे आश्चर्य है कि यह बिल्कुल भी कहा गया था, वास्तव में, ”

Heeramandi से Sonakshi Sinha ने दिखाई अपने किरदार की झलक, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT