होम / Richa Chadha ने Sanjay Leela Bhansali सेट का खुला राज, डायरेक्टर को लेकर कही ये बात – Indianews

Richa Chadha ने Sanjay Leela Bhansali सेट का खुला राज, डायरेक्टर को लेकर कही ये बात – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 31, 2024, 9:57 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha: हीरामंडी: डायमंड बाज़ार का बुखार अभी भी जारी है और अभी जाता नहीं दिख रहा है। संजय लीला भंसाली का वेब शो शहर में चर्चा का विषय बन गया है और फैंस इसे देखना बंद नहीं कर रहे हैं। ऋचा चड्ढा के लज्जो के किरदार को हर किसी ने पसंद किया और इसके लिए उन्हें काफी तारीफ भी मिली। हालांकि एक्ट्रेस और शो के लगभग हर दूसरे अभिनेता ने एसएलबी और सेट पर माहौल के बारे में बात की है। लेकिन अब एक हालिया इंटरव्यू में, होने वाली मां ने खुलासा किया कि उनके सेट हमेशा अव्यवस्थित रहते हैं।

  • ऋचा चड्ढा ने सेट का बताया सीन
  • डायरेक्टर के बारें में कही ये बात
  • सेट का खुला राज

ऋचा चड्ढा ने संजय लीला भंसाली के सेट के बारे में की बात

मीडिया से बात करते हुए ऋचा चड्ढा ने स्वीकार किया कि संजय लीला भंसाली के सेट भव्य होने के कारण बहुत सारे लोग आते हैं। आगे जोड़ते हुए, फुकरे स्टार ने कहा कि उनके पास बहुत सारे सेटिंग करने वाले लोग हैं, कला डायरेक्टर की टीम के बहुत सारे लोग हैं जो सेट पर पर्दे, मोमबत्तियाँ और अन्य सामान की देखभाल करते हैं। सेट पर मौजूद कई लोगों की बात जोड़ते हुए उन्होंने कहा कि वहां कॉस्ट्यूम टीम और फिर लाइटिंग टीम के लोग भी थे। Richa Chadha

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

डायरेक्टर के बारें में कही ये बात Richa Chadha

उन्होंने कहा, “उनके सेट पर औसतन 100-150 लोग होते हैं, जो कुछ भी नहीं है, और अगर अतिरिक्त लोग हैं, तो और भी अधिक लोग होंगे। 100, 200, 300 अतिरिक्त हो सकते हैं,” ऋचा ने यह भी कहा कि एसएलबी के सेट के बारे में एक बात जो उन्हें पसंद है, वह यह है कि वहां बहुत सारी अव्यवस्थाएं होती हैं, लेकिन जब डायरेक्टर अंदर आते हैं, तो एक मौन एहसास होता है और हर कोई काम में लग जाता है।

आगे डायरेक्टर की तारीफ करते हुए, भावी माँ ने कहा कि एसएलबी के पास अपने लिए बहुत उच्च मानक हैं, और यदि उन्हें कोई दृश्य पसंद नहीं है, तो वह इसे फिर से शूट करेंगे और निश्चित रूप से समझौता नहीं करेंगे।

मां के निधन के बाद Janhvi Kapoor ने की बड़ी गलती, इस वजह से आज भी पड़ता है पछताना – Indianews

हीरामंडी के बारे में अधिक जानकारी: डायमंड बाज़ार Richa Chadha

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार उन वेश्याओं की कहानी है जिन्होंने भारत के स्वतंत्रता संग्राम में सक्रिय भाग लिया। शो में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा, प्रतिभा रांटा, संजीदा शेख, फरदीन खा, ताहा शाह, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और अन्य जैसे शानदार कलाकार शामिल थे।

World No-Tobacco Day पर Purab Kohli ने जिंदगी के मुश्किल समय पर की बात, इस तरह छोड़ा सिगरेट का नशा – Indianews

ऋचा चड्ढा के बारे में अधिक जानकारी

एक्ट्रेस फिलहाल अपनी पहली गर्भावस्था के आखिरी चरण का आनंद ले रही हैं। वह जल्द ही किसी भी समय आने वाली है। ऋचा ने हाल ही में अपने हिलते हुए बेबी बंप की एक झलक साझा की और हम सभी उनके बच्चे को किक मारते हुए देखने के लिए उत्सुक थे।

देश Woman Rape in Delhi: दिल्ली फिर से हुई शर्मसार, रिक्शावाले ने बच्चे के सामने महिला के साथ किया ये गंदा काम-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT