होम / बच्चे के जन्म के तुरंत बाद कमबैक करेंगी Richa Chadha, इस फिल्म में आएंगी नजर -IndiaNews

बच्चे के जन्म के तुरंत बाद कमबैक करेंगी Richa Chadha, इस फिल्म में आएंगी नजर -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 26, 2024, 12:41 pm IST
बच्चे के जन्म के तुरंत बाद कमबैक करेंगी Richa Chadha, इस फिल्म में आएंगी नजर -IndiaNews

Richa Chadha

India News (इंडिया न्यूज), Richa Chadha: माँ बनने वाली ऋचा चड्ढा हाल ही में रिलीज़ हुए अपने नेटफ्लिक्स शो हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार की सक्सेस का आनंद ले रही हैं। संजय लीला भंसाली की सीरीज़ में लज्जो के किरदार के लिए अभिनेत्री को जमकर तारीफ मिली है। अब, प्रेग्नेंसी के बाद माँ ऋचा अपने बच्चे के जन्म के बाद जल्द ही काम पर लौटने की योजना बना रही हैं। उन्होंने यह भी चर्चा की कि वह एक अभिनेत्री और एक माँ होने के रोल को एक साथ प्रभावी ढंग से कैसे संतुलित कर सकती हैं।

  • ऋचा चड्ढा की अगली कॉमेडी फिल्म 
  • काम पर वापसी और मां बनने पर ऋचा चड्ढा

फैन की इस हरकत से Uncomfortable दिखीं Janhvi Kapoor, देखें वीडियो -IndiaNews

ऋचा चड्ढा की अगली कॉमेडी फिल्म 

फुकरे अभिनेत्री बिना किसी रुकावट के अपना काम जारी रखने के लिए समर्पित हैं। चड्ढा ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म साइन की है, जिसे कॉमेडी फिल्म बताया जा रहा है, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। उत्तर भारत में सेट इस आगामी कॉमेडी के लिए अमितोष नागपाल द्वारा लिखित पटकथा पहले ही पूरी हो चुकी है।

फिल्म निर्माण से जुड़े एक करीबी सूत्र के अनुसार, यह बताया कि ऋचा ने स्क्रिप्ट के लिए तारीफ व्यक्त की है, इसे एक बहुत ही मनोरंजक अवधारणा के रूप में वर्णित किया है। प्री-प्रोडक्शन गतिविधियाँ अगस्त के लिए निर्धारित हैं, जबकि फिल्मांकन अक्टूबर में शुरू होगा।

अमिताभ बच्चन की तरह Kumar Sanu को भी सताया AI का डर, कही ये बात -IndiaNews

काम पर वापसी और मां बनने पर ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्ढा ने मातृत्व अवकाश के बाद काम पर लौटने खुलकर बात की, उन्होंने कहा कि हालांकि वह सभी महिलाओं के लिए नहीं बोल सकती हैं क्योंकि हर व्यक्ति की यात्रा अद्वितीय है, लेकिन वह जल्द से जल्द काम पर वापस लौटने और लंबित प्रतिबद्धताओं के कारण लंबा ब्रेक नहीं लेने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

उन्होंने यह भी कहा, “मैं अपनी माँ से बहुत प्रेरणा लेती हूँ, जिन्होंने दोनों किरदारों को शालीनता और दक्षता के साथ निभाया। मेरा मानना ​​है कि मैं अपने साथी की सहायता प्रणाली और भागीदारी के आधार पर दोनों जिम्मेदारियों को प्रभावी ढंग से संभाल सकती हूँ।”

Heathrow Airport पर भड़की Aditi Rao Hydari, स्क्रीनशॉट शेयर कर एयरपोर्ट को लगाई लताड़ -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT