होम / Richa Chadha ने टॉक्सिक को-स्टार्स के लिए लिखा क्रिप्टिक नोट, नेटिज़ेंस ने कहा- कहीं शर्मिन सहगल…. ? -IndiaNews

Richa Chadha ने टॉक्सिक को-स्टार्स के लिए लिखा क्रिप्टिक नोट, नेटिज़ेंस ने कहा- कहीं शर्मिन सहगल…. ? -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 12, 2024, 2:23 pm IST
Richa Chadha ने टॉक्सिक को-स्टार्स के लिए लिखा क्रिप्टिक नोट, नेटिज़ेंस ने कहा- कहीं शर्मिन सहगल…. ? -IndiaNews

Richa Chadha and Sharmin Segal

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha Pens A Cryptic Note For Toxic Co-Workers: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) पिछले कई सालों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। अभिनेत्री फुकरे फ्रैंचाइज़ में ऋचा चड्ढा पिछले कई सालों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। अभिनेत्री को फुकरे फ्रैंचाइज़ में ‘भोली पंजाबन’ के रूप में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है। ऋचा ने हाल ही में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की महान कृति हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार (Heeramandi: The Diamond Bazaar) में एक उदास तवायफ़, ‘लज्जो’ की भूमिका निभाती नजर आईं। अब इन सबके बीच, अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने रहस्यमयी सोशल मीडिया पोस्ट से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

ऋचा चड्ढा ने टॉक्सिक सहकर्मियों के लिए लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

आपको बता दें कि 11 जून, 2024 को एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कुछ इमोटिकॉन्स के साथ एक तस्वीर नोट शेयर की है। इस तस्वीर में एक उद्धरण है, जिसमें लिखा है, “तुमने इसे शुरू किया – कर्म।” हालाँकि, यह वह नोट था, जिसे ऋचा ने पोस्ट के साथ लिखा, “घोटालेबाज, ऊर्जा के गिद्ध, भिखारी, पैसे चुराने वाले, झूठे, विषैले सहकर्मी और ईर्ष्यालु हारे हुए लोग। अरे, काश मैं कह पाती कि मैं तुम्हारे पतन का आनंद लेती हूँ। इसके बजाय मैं पूछती हूँ, माफ़ कीजिए, आप फिर कौन हैं? छोड़िए, ब्लॉक कीजिए और आगे बढ़िए।”

अम्मी जीनत हुसैन का 90वां जन्मदिन मनाने के लिए Aamir Khan ने की खास प्लानिंग, इस जगह होगा भव्य समारोह – India News

क्या ऋचा चड्ढा ने नोट के जरिए शर्मिन सहगल को बनाया निशाना?

हालाँकि, ऋचा चड्ढा ने यह नहीं बताया कि वो अपनी रहस्यमयी पोस्ट से किसकी ओर इशारा कर रही थीं, लेकिन नेटिज़ेंस ने जल्दी ही दोनों के बीच की कड़ी जोड़ दी। अब इस पोस्ट के कमेंट सेशन  में लोग अपने रिएक्शन दे रहें हैं और बता रहें हैं कि ऋचा शायद अपनी हीरामंडी को-स्टार शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) की ओर इशारा कर रहीं हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘शर्मिन… लोल।’ दूसरे ने टिप्पणी की, ‘जिस तरह से मुझे पता था कि हीरामंडी की उनकी सभी को-स्टार्स जहरीली हैं।’

Richa Chadha Post

इस आलीशान रेस्टोरेंट में होगी Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी, जहां से दिखता है मुंबई का नजारा – India News

ऋचा चड्ढा ने भारी आलोचना के बीच शर्मिन सहगल का किया बचाव

शर्मिन सहगल को हीरामंडी में उनके अभिनय के लिए लगातार आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इस सब के बीच उनकी को-स्टार ऋचा चड्ढा, जो वेब सीरीज़ में ‘लज्जो’ का किरदार निभा रही हैं, शर्मिन के समर्थन में सामने आईं, जब शर्मिन के अभिनय को लेकर नकारात्मकता बदमाशी में बदल गई। इससे पहले ऋचा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक एक्स (ट्विटर) पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और एक लंबा नोट लिखा, जिसमें शर्मिन को ट्रोल करने वालों की आलोचना की गई। ऋचा ने लोगों से कुछ इंटरव्यू क्लिप को गलत संदर्भ में न लेने के लिए भी कहा और उनसे अपने सह-कलाकार के प्रति दयालु होने का अनुरोध किया क्योंकि यह उनके मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT