होम / Shubman Gill के साथ शादी की खबरों पर फूटा Ridhima Pandit का गुस्सा, खबरों को लेकर कही ये बात -Indianews

Shubman Gill के साथ शादी की खबरों पर फूटा Ridhima Pandit का गुस्सा, खबरों को लेकर कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 2, 2024, 11:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ridhima Pandit and Shubman Gill Wedding Rumors: क्रिकेटर शुभमन गिल से दिसंबर 2024 में शादी करने की खबरों पर रिएक्ट करते हुए, टीवी एक्ट्रेस रिधिमा पंडित ने हाल ही में शेयर किए गए एक वीडियो में इन दावों को झूठा ठहराया है। शनिवार को, उन्होंने एक बार फिर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हाल ही में हुई शादी की अफवाहों पर अपने विचार साझा करते हैं अपनी राय बताई हैं।

  • मैं हमेशा सही कारणों से खबरों में रहना चाहती हूं
  • मैं भले ही निजी व्यक्ति की तरह न दिखूं, लेकिन मैं हुं
  • रिधिमा पंडित-शुभमन गिल की शादी की अफवाहें

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को अपना रोल मॉडल मानती हैं Sonakshi Sinha, इंडस्ट्री में काम करने को लेकर कही ये बात -Indianews

मैं हमेशा सही कारणों से खबरों में रहना चाहती हूं

इंस्टाग्राम पोस्ट को फिर से शेयर करते हुए, रिधिमा ने लिखा, “कल (शुक्रवार) और आज सुबह (शनिवार) के बाद, मुझे यकीन नहीं है कि इसकी पुष्टि करना एक बुद्धिमानी भरा विचार है, लेकिन हां… मैं भले ही निजी व्यक्ति की तरह न दिखूं, लेकिन मैं हूं।” एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा था, “निजी लोग जानते हैं कि सोशल मीडिया पर नियमित रूप से कैसे पोस्ट करना है और फिर भी वे एक ऐसा जीवन जीते हैं जिसके बारे में आप कुछ भी नहीं जानते।”

Ridhima Pandit Insta Post
Ridhima Pandit Insta Post

हाल ही में शुभमन गिल की शादी की अफवाहों पर आगे विचार करते हुए, एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरे मील के पत्थर कुछ ऐसे हैं जिन्हें मैं हमेशा आप सभी के साथ साझा करूंगा। मैं इसे कभी नहीं छिपाऊंगा क्योंकि क्यों? अफवाहें अनिवार्य रूप से किसी की कल्पना की उपज हैं। मैं उनका मनोरंजन नहीं करना चाहती। मैं हमेशा सही कारणों से खबरों में रहना चाहती हूं, और मेरे दर्शक यह जानते हैं। इसलिए, हमेशा आपके प्यार के लिए धन्यवाद। टेड टॉक खत्म और बाहर…”

Ananya Panday ने शेयर की Anant-Radhika की प्री-वेडिंग से तस्वीर, बताया खुद को खुश – Indianews

रिधिमा पंडित-शुभमन गिल की शादी की अफवाहें

रिधिमा पंडित की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट उन रिपोर्टों के बाद आई हैं जिनमें दावा किया गया था कि बहू हमारी रजनीकांत एक्ट्रेस दिसंबर में शुभमन गिल से शादी करेंगे। रिधिमा ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो डाला, जिसमें उन्होंने कहा, “मैं पत्रकारों के बहुत सारे कॉल के साथ जाग गई, जो मेरी शादी के बारे में पूछ रहे थे, लेकिन कौन सी शादी? मैं शादी नहीं कर रही हूं और अगर मेरे जीवन में ऐसा कुछ महत्वपूर्ण होता है तो मैं खुद सामने आकर खबर की घोषणा करूंगी, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।”

शुभमन गिल ने अभी तक शादी की अटकलों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Ananya के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच पर्सनल लाइफ Aditya Roy Kapur ने कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT