होम / Rihanna ने LA के इवेंट में पहना थ्री-ड्रॉप रूबेलाइट सब्यसाची नेकपीस, डायमंड स्टड इयररिंग्स में दिखीं खूबसूरत, तस्वीरें वायरल -IndiaNews

Rihanna ने LA के इवेंट में पहना थ्री-ड्रॉप रूबेलाइट सब्यसाची नेकपीस, डायमंड स्टड इयररिंग्स में दिखीं खूबसूरत, तस्वीरें वायरल -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 11, 2024, 4:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rihanna Flaunts Three-Drop Rubellite Sabyasachi Neckpiece: रॉबिन रिहाना फेंटी उर्फ ​​रिहाना (Rihaana) 21वीं सदी की सबसे मशहूर गायिकाओं और मेकअप दिग्गजों में से एक हैं। वो न केवल अपनी बेहतरीन गायकी के लिए बल्कि अपने दूरदर्शी व्यावसायिक विचारों के लिए भी जानी जाती हैं। हालांकि, हर बार जो चीज हमारा ध्यान खींचती है, वह है उनका शानदार फैशन सेंस। बता दें कि लॉस एंजिल्स में एक कार्यक्रम के लिए उन्होंने अपनी लेदर ड्रेस के साथ सब्यसाची के शानदार आभूषण पहने, जिसकी वजह से एक बार फिर से वो चर्चा में आ गईं हैं।

रिहाना ने एक इवेंट के लिए सब्यसाची के पहने शानदार आभूषण

हाल ही में रिहाना लॉस एंजिल्स में फेंटी हेयर के लॉन्च के लिए एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। इस कार्यक्रम के लिए वो मैरून रंग की लैदर की आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें स्कर्ट और बटन वाली जैकेट थी, साथ ही नीचे उसी रंग का कैमिसोल था।

Kalki 2898 AD: Deepika Padukone के रोल का ब्रह्मास्त्र से है कनेक्शन! जानें कैसे है इसका संबंध – India News

Rihanna

उन्होंने अपने लुक को ग्लैमरस मेकअप के साथ पूरा किया, जिसमें चमकदार आईशैडो, हाइलाइट किए गए गाल, चमकदार होंठ और बेहतरीन आभूषण शामिल थे। वह डायमंड स्टड इयररिंग्स और सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से थ्री-ड्रॉप रूबेलाइट नेकपीस पहने हुए देखी गईं। नेकपीस में टूमलाइन और शानदार ढंग से कटे हुए हीरे थे और यह एक अनूठी शैली में आता है।

पेरिस की सड़कों पर गजगामिनी वॉक करती दिखीं Arti Singh, पोज़ देते वीडियो किया शेयर  – India News

Sabyasachi Neckpiece

Shah Rukh Khan से ज्यादा फराह खान ने ली इस फिल्म की फीस, कोरियोग्राफर ने किया दिलचस्प खुलासा -India News

Rihanna

अनंत-राधिका के पहले प्री-वेडिंग पार्टी में रिहाना ने पहनी थी यह खास ड्रेस

इससे पहले, जब अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने मार्च 2024 में अपनी पहली प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित की थी, तो बारबेडियन गायिका रिहाना को भी अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बुलाया गया था।

Rihanna

इसके लिए, उन्हें कथित तौर पर 5 मिलियन अमरीकी डालर की भारी राशि मिली थी। इसके साथ ही मेजबानों ने उनके अन्य सभी खर्चों का भी ध्यान रखा, जिसमें उनकी यात्रा और गुजरात के जामनगर में रहना शामिल था। भारत में अपने पहले कॉन्सर्ट के लिए, गायिका ने अंतरराष्ट्रीय ब्रांड, द एटिको की अलमारियों से एक कस्टम हरे रंग की लेस वाली ड्रेस पहनी थी। इस पोशाक में असली स्वारोवस्की क्रिस्टल के साथ-साथ अन्य सीक्विन वर्क भी थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT