होम / हर पल गोली लगने के खतरे के बीच Bigg Boss सेट पर पहुंचे Salman Khan, जान बचाने के लिए किए ये 2 काम

हर पल गोली लगने के खतरे के बीच Bigg Boss सेट पर पहुंचे Salman Khan, जान बचाने के लिए किए ये 2 काम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 19, 2024, 2:00 pm IST
ADVERTISEMENT
हर पल गोली लगने के खतरे के बीच Bigg Boss सेट पर पहुंचे Salman Khan, जान बचाने के लिए किए ये 2 काम

Salman Khan Bigg Boss 18

India News (इंडिया न्यूज), Salman Khan Returns To Host Bigg Boss 18 With 60 Guards: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की ज़िंदगी हाल ही में उस समय खतरे में पड़ गई जब उनके प्रिय मित्र और राजनेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) का दुखद निधन हो गया। सभी जानते हैं कि बाबा सिद्दीकी को बांद्रा ईस्ट मुंबई में गुंडों ने गोली मार दी थी। लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के समूह ने आगे आकर हत्या की जिम्मेदारी ली है और सलमान खान के खिलाफ खुलेआम धमकी दी है। सलमान खान, जो भारी भावनाओं से जूझ रहे हैं, अब वो ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) के सेट पर वापस आ गए हैं, जहां जान जोखिम में डालकर बहादुरी से पेश आ रहें हैं।

सलमान खान ने बेहतरीन सुरक्षा के साथ बिग बॉस 18 की मेजबानी

आपको बता दें कि एक्टर सलमान खान ने जान जोखिम में डालकर बिग बॉस 18 के सेट पर वापसी करके पेशेवरता का एक नया स्तर दिखाया है। मेगास्टार को बिग बॉस 18 के सेट पर अपनी सुरक्षा के लिए कुल 60 गार्ड के साथ देखा गया। अभिनेता अपेक्षाकृत कम ऊर्जा में दिखे, लेकिन उन्होंने वास्तव में ‘शो चलना चाहिए’ लाइन पर खड़े रहे।

Ranbir Kapoor -Alia Bhatt का आलीशान बंगला बनकर हुआ तैयार! पहली झलक आई सामने, राहा संग नए घर में दिवाली मनाएगा ये कपल

बिग बॉस के निर्माताओं ने सेट पर सुरक्षा बढ़ा दी है और अब बिना आधार कार्ड सत्यापन के किसी भी आगंतुक को सेट पर आने की अनुमति नहीं है। सलमान खान ने अविनाश मिश्रा को घर में उनके झगड़ों के लिए और अरफीन खान को किसी की बात ना सुनने के लिए फटकार लगाते हुए देखा। सलमान खान ने आगे कहा, “मेरे पर भी बहुत सारे लालच लगे हैं। मुझे पता है कि मेरे माता-पिता किस दौर से गुज़रते हैं।”

सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाकर Y+ श्रेणी की गई

एएनआई के हाल ही के ट्वीट से पता चला है कि संदेश भेजने वाले की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि एक गुमनाम संदेश भेजने वाले ने सलमान खान की जान बख्शने के लिए 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है। इस बीच, मुंबई पुलिस ने बांद्रा में खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है। सलमान खान की सुरक्षा अब Y+ श्रेणी में है, जिसमें आठ से ग्यारह सुरक्षाकर्मी शामिल हैं। इसके अलावा सशस्त्र पुलिस अधिकारी और कुछ कमांडो भी इस सुरक्षा श्रेणी में आते हैं।

सलीम खान ने लॉरेंस बिश्नोई विवाद पर सलमान खान का समर्थन किया। उन्होंने कहा, “और वो मुझसे झूठ नहीं बोलेगा। उसको नहीं है शौक जानवर मारने का। जानवरों से मोहब्बत करता है वो। माफ़ी मांगना ये कबूल करना है कि मैंने मारा है। सलमान ने कभी किसी जानवर को नहीं मारा। हमने कभी किसी कॉकरोच को भी नहीं मारा। हम इन चीजों में यकीन नहीं करते।”

जेठ ने Radhika Merchant के हाथ से नहीं खाया केक, इस हरकत को देख हैरान रह गए अंबानी परिवार के लोग

सलमान खान ने 2 करोड़ रुपये की बुलेटप्रूफ एसयूवी खरीदी

पुलिस द्वारा जांच जारी रखने के साथ ही सलमान खान अपनी सुरक्षा के लिए कुछ कदम उठाते नजर आ रहें हैं। एक रिपोर्ट से पता चला है कि अभिनेता ने हाल ही में बुलेटप्रूफ निसान पैट्रोल एसयूवी खरीदी है। इस कार की कीमत 2 करोड़ रुपये है और इसे दुबई से मुंबई आयात किया गया है। निसान पैट्रोल एसयूवी में सुरक्षा के लिए कई फीचर दिए गए हैं, जिसमें बम अलर्ट इंडिकेटर और नजदीकी फायरिंग से बचाने के लिए मजबूत ग्लास शामिल हैं। इसके लिए वाहन में अंदर बैठे लोगों की पहचान छिपाने के लिए टिंटेड ग्लास भी लगाए गए हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT