होम / Riteish Deshmukh Birthday: पति के जन्मदिन पर जेनेलिया देशमुख ने लुटाया प्यार, शेयर किया प्यारभरा नोट

Riteish Deshmukh Birthday: पति के जन्मदिन पर जेनेलिया देशमुख ने लुटाया प्यार, शेयर किया प्यारभरा नोट

Babli • LAST UPDATED : December 17, 2023, 3:05 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Riteish Deshmukh Birthday, दिल्ली: रितेश देशमुख आज 17 दिसंबर को अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। राजनीतिक बैकग्राउन से आने के बावजूद, भी उन्होंने अभिनय के प्रति अपने जुनून की खोज की। उनके बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2003 में रोमांटिक फिल्म तुझे मेरी कसम से हुई, जिसमें उन्होंने जेनेलिया देशमुख के साथ अभिनय किया था। एक्टर और जेनेलिया देशमुख को बॉलीवुड के पसंदीदा जोड़ों में से एक है। अब, जेनेलिया ने अपने पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है।

जेनेलिया देशमुख ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आज, 17 दिसंबर को, बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति-एक्टर रितेश देशमुख के 45वें जन्मदिन पर एक मनमोहक पोस्ट साझा की। उन्होंने रितेश के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और एक इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “अगर किसी को मुझसे पूछना हो कि “रितेश देशमुख कौन हैं?” – मैं बस इतना कहूंगी “पूरे ब्रह्मांड में सबसे महान व्यक्ति और वह महानतम व्यक्ति मेरा है” हैप्पी बर्थडे नवरा, ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

एक्टर के बच्चो ने ऐसे किया एक्टर का स्वागत

मशहूर जोड़ी, रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख, अपने दोनों बेटों की देखभाल और पालन-पोषण करते हैं। वे अक्सर अपने बेटों की अलग अलग काम करते झलकियां साझा करते हैं, जिसमें आरती जपने से लेकर नए कौशल सीखने तक अलग अलग काम शामिल हैं। पूरे परिवार को एक फुटबॉल मैदान के बाहर देखा गया, जहां अभिनेता फुटबॉल अभ्यास के बाद अपने बेटों को लेने गए थे।

जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख का वर्क फ्रंट

जेनेलिया को फिल्म जाने तू या जाने ना में अपने किरदार से प्रसिद्धि मिली। हिंदी सिनेमा के अलावा वह कई तेलुगु और तमिल भाषा की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। रितेश एक एक्टर हैं जो कई हिंदी और मराठी फिल्मों में दिखाई दिए हैं। खास तौर से, रितेश और जेनेलिया दोनों ने 2003 की रोमांटिक ड्रामा तुझे मेरी कसम से अपनी फिल्म की शुरुआत की। तब से, रितेश कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, और उन्हें मस्ती, हे बेबी और हाउसफुल जैसी फिल्मों में अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.