होम / छत्रपति शिवाजी महाराज की बायोपिक में दिखेंगे Riteish Deshmukh, डायरेक्शन में भी आजमाएंगे हाथ

छत्रपति शिवाजी महाराज की बायोपिक में दिखेंगे Riteish Deshmukh, डायरेक्शन में भी आजमाएंगे हाथ

Babli • LAST UPDATED : February 19, 2024, 10:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Riteish Deshmukh, दिल्ली: अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘वेद’ की सफलता से उत्साहित रितेश देशमुख एक महान फिल्म का निर्देशन करने की तैयारी कर रहे हैं। एक्टर-डायरेक्टर महान छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन को सिल्वर स्क्रीन पर लाने के लिए तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह उद्यम एक सिनेमाई तमाशा होने का वादा करता है, जिसमें रितेश न केवल निर्देशन करेंगे बल्कि प्रतिष्ठित ऐतिहासिक शख्सियत का चित्रण भी करेंगे।

ये भी पढ़े-Suhani Bhatnagar की मौत पर मां ने तोड़ी चुप्पी, बेटी को याद कर कही ये बात

छत्रपति शिवाजी का किरदार निभाएंगे रितेश

विकास के करीबी सूत्रों से पता चलता है कि रितेश ने इस उद्यम में अपना दिल और आत्मा लगा दी है, छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन के सार को प्रामाणिक रूप से पकड़ने के लिए अपनी सारी ऊर्जा लगा दी है। महान छत्रपति शिवाजी महाराज की विरासत को मूर्त रूप देने के लिए रितेश देशमुख पहले ही एक चुनौतीपूर्ण यात्रा पर निकल पड़े हैं। एक्टर ने एक प्रामाणिक और सम्मोहक चित्रण सुनिश्चित करने के लिए इस योद्धा का किरदार निभाने के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े-तुर्की, इंडोनेशिया समेत इन 6 देशों में बैन हुई Karan Johar की Love Storiyaan, इस वजह से फूटा फैंस का गुस्सा

मराठी-हिंदी द्विभाषी प्रोडक्शन होगी

इसके अलावा, अभी तक शीर्षक वाली फिल्म एक मराठी-हिंदी द्विभाषी प्रोडक्शन होगी। प्रसिद्ध राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता छायाकार संतोष सिवन ने मराठी सिनेमा में अपनी शुरुआत की है, जिससे इस प्रोजेक्ट में प्रतिष्ठा की एक और परत जुड़ गई है। संगीत स्कोर प्रतिभाशाली जोड़ी अजय-अतुल द्वारा तैयार किया जाएगा।

जबकि पूरी कास्ट एक अच्छी तरह से संरक्षित रहस्य बनी हुई है, प्रोडक्शन टीम के अलावा सदस्यों का व्यवस्थित रूप से अनावरण करने की योजना बना रही है, जिससे परियोजना के आसपास प्रत्याशा बढ़ जाएगी। सावधानीपूर्वक प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही पूरा हो चुका है, फिल्म एक भव्य सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए जल्द ही फिल्मांकन शुरू करने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़े-Varun Dhawan: ‘हम प्रेग्नेंट हैं’ वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी, देखें तस्वीरें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.