होम / Riteish-Genelia: तुझे मेरी कसम के 21 साल पूरे होने पर रितेश देशमुख ने शेयर की खास तस्वीर, BTS वायरल

Riteish-Genelia: तुझे मेरी कसम के 21 साल पूरे होने पर रितेश देशमुख ने शेयर की खास तस्वीर, BTS वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : January 3, 2024, 4:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Riteish-Genelia, दिल्ली: रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी में से एक हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग भी मौजूद है। वहीं कपल की पहली मुलाकात की बात करें तो वो 2003 में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर हुई थी, जिसकी रिलीज को आज 21 साल पूरे हो चुके हैं। इस खास दिन पर उन्होंने तुझे मेरी कसम से पर्दे के पीछे की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह और जेनेलिया नजर आ रहे हैं।

तुझे मेरी कसम के 21 साल पूरे होने का मनाया जश्न

बुधवार यानी की आज 3 जनवरी को, रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम पर तुझे मेरी कसम से कुछ BTS तस्वीरों की एक सिरीज शेयर की। पहली तस्वीर में रितेश और जेनेलिया देशमुख समुद्र तट पर एक साथ खड़े हैं। एक्ट्रेस सफेद लहंगे में हाथ में दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं। अन्य तस्वीरों में समुद्र तट के किनारे रितेश और जेनेलिया की तस्वीरें भी दिख रही हैं। अपनी प्यारी याद को रितेश देशमुख ने कैप्शन दिया, “तुझे मेरी कसम 2003 के 21 साल…।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना ने किया रिएक्ट

रितेश की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, भूमि पेडनेकर ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “आप दोनों, अभी भी एक जैसे दिखते हैं” इस बीच, आयुष्मान खुराना ने कमेंट में दिल का इमोजी पोस्ट कर प्यार बरसाया।

रितेश-जेनेलिया की प्रेम कहानी

2003 में तुझे मेरी कसम के सेट पर मिले रितेश और जेनेलिया ने लगभग नौ साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2012 में शादी कर ली। वे दो बेटों- रियान और राहिल के माता-पिता हैं। तुझे मेरी कसम के अलावा, उन्होंने मस्ती, तेरे नाल लव हो गया, लाई भारी और हाल ही में वेद जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.