होम / Riteish-Genelia ने बेटे राहिल के 8वें जन्मदिन पर लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Riteish-Genelia ने बेटे राहिल के 8वें जन्मदिन पर लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 2, 2024, 9:41 am IST
Riteish-Genelia ने बेटे राहिल के 8वें जन्मदिन पर लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Riteish Deshmukh-Genelia Deshmukh

India News (इंडिया न्यूज़), Riteish Deshmukh-Genelia Deshmukh: रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख बॉलीवुड के सबसे पसंदिदा कपल में से एक हैं। दोनों 2012 से खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं और दो बच्चों- रियान देशमुख और राहिल देशमुख के माता-पिता हैं। गर्वित माता-पिता होने के नाते, दोनों को अक्सर खास दिनों पर अपने बच्चों पर प्यार बरसाते हुए देखा जाता है। अब, एक बार फिर, इस जोड़े ने अपने छोटे बेटे के 8वें जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार बरसाया हैं।

  • रितेश देशमुख ने बेटे राहिल को दी बधाई
  • जेनेलिया ने ‘पर्सनल एंजेल’ को दी शुभकामनाएँ
  • पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

मां और रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ Ishaan Khatter हुए स्पॉट, मूवी के बाद पैपराजी को दिया पोज – Indianews

रितेश देशमुख ने बेटे राहिल को दी बधाई

कुछ समय पहले, रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे राहिल की कई खुशनुमा तस्वीरें पोस्ट कीं। नन्हे की मुस्कान में मासूमियत आपका दिल जीत लेगी। इस प्यारी सी पोस्ट के साथ, एक्टर ने बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “मेरे प्यारे प्यारे बेटे राहिल, मुझे यह सिखाने के लिए धन्यवाद कि यह परफेक्ट होने के बारे में नहीं है, बल्कि अपने कामों में जादू खोजने के बारे में है। तुम हमारे जीवन की रोशनी, जादू हो। जन्मदिन मुबारक बेटा!!!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

Preity Zinta ने Lahore 1947 की शूटिंग की पूरी, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी जानकारी – Indianews

जेनेलिया ने ‘पर्सनल एंजेल’ को दी शुभकामनाएँ

इसके अलावा, उनकी पत्नी और एक प्यारी माँ, जेनेलिया देशमुख ने भी अपने ‘पर्सनल एंजेल’ को जन्मदिन की शुभकामनाएँ देने के लिए एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में, वह अपने बेटे को गोद में लेकर अपने घर के बगीचे में टहलती हुई दिखाई दे रही थीं। वीडियो में एक माँ का निस्वार्थ प्रेम झलक रहा था; यह निश्चित रूप से किसी का भी दिल पिघला देगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

बेटे के लिए वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा, “वे कहते हैं कि आपका दूसरा बच्चा वास्तव में आपका आंतरिक बच्चा है जिसे आप कभी नहीं बन पाए, वे मज़ेदार, स्वतंत्र, मजबूत और जीवन से भरे हुए हैं वे आपके सबसे बड़े चीयरलीडर हैं और जितना वे आपको पागल करते हैं, वे आपके सबसे बुरे दिनों में आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर सकते हैं..”

“राहिल तुम ऊपर बताए गए सभी बेबी बॉय हो, मैं बस यही उम्मीद करती हूँ जब भी तुम्हें मेरी ज़रूरत होगी, मैं हमेशा तुम्हें उठाने की शक्ति रखता हूँ (हरे दिल वाले इमोजी के साथ) जन्मदिन मुबारक हो मेरी अपनी निजी परी ”

Sushant Singh Rajput की चौथी डेथ एनिवर्सरी पर केदारनाथ पहुंची बहन Shweta Singh Kirti, नोट किया शेयर – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT