होम / Rohit Shetty New Cop Film: इस एक्टर ने ली रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में एंट्री, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

Rohit Shetty New Cop Film: इस एक्टर ने ली रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में एंट्री, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : October 19, 2023, 11:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rohit Shetty New Cop Film, दिल्ली: बेहतरीन फिल्म के आलम के बीच रोहित शेट्टी ने एक बार फिर से अपनी नई फिल्म को अनाउंस करते हुए नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है और इस बार की तस्वीर देख हर कोई हैरान है। बता दे की कुछ दिनों पहले रोहित शेट्टी ने दीपिका की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वह पुलिस वाली की अवतार में नजर आई थी। तो वही आप उन्होंने एक और एक्टर की अनदेखी तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख हर कोई हैरान है।

पुलिस की अवतार में दिखे टाइगर श्रॉफ

बता दे की कुछ समय पहले रोहित शेट्टी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की, जिसमें टाइगर श्रॉफ को पुलिस वाले के अवतार में देखा जा सकता है।

पहली तस्वीर में टाइगर नीचे देखते हुए अपनी गर्दन पर पुलिस वाले की बेल्ट लटकाए हुए हैं।

वहीं दूसरी तेरी तस्वीर में टाइगर श्रॉफ को पूरे एक्शन मोड में हाथ में बंदूक लिए और पुलिस वाले की वर्दी पहने देखा जा सकता है।

आखरी तस्वीर में टाइगर की लुक की बात करें तो वह अपनी बॉडी को प्लांट करते हुए हाथ में दो बंदूक लिए पुलिस वाले की वर्दी में नजर आ रहे हैं। साथ ही बैकग्राउंड में तबाही होते हुए देखी जा सकती है।

रोहित शेट्टी ने शेयर किया शानदार कैप्शन

वही रोहित शेट्टी की कैप्शन की बात की जाए तो उन्होंने पिक्चर के बारे में बताते हुए कैप्शन में लिखा, “मिलिए स्पेशल टास्क फोर्स के अधिकारी एसीपी सत्या से… सत्य की तरह अमर! टीम में आपका स्वागत है…टाइगर”

टाइगर बने एसपी सत्या

रोहित शेट्टी द्वारा शेयर की इन तस्वीरों का एक ही मतलब है कि वह जल्दी अपनी फिल्म में टाइगर श्रॉफ को एक पुलिस वाले के अवतार में दिखने वाले हैं। जिसका नाम एसपी सत्य होने वाला है। इसके साथ यह जानना दिलचस्प होगा कि टाइगर श्रॉफ रोहित शेट्टी की कौन सी कॉपी फ्रेंचाइजी में नजर आने वाले हैं। अभी तक रोहित शेट्टी की फिल्मों में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण को देखा जा चुका है। वही टाइगर श्रॉफ की एंट्री एक नया मोड़ लेकर आती है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT