होम / Rohit Suresh को Anushka-Virat के रिश्ते से है प्यार, आठवीं क्लास में हुआ था पहला ब्रेकअप – IndiaNews

Rohit Suresh को Anushka-Virat के रिश्ते से है प्यार, आठवीं क्लास में हुआ था पहला ब्रेकअप – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 19, 2024, 1:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rohit Suresh: रोहित सुरेश सराफ ने आलिया भट्ट 2016 की फिल्म डियर जिंदगी से बॉलीवुड में प्रवेश किया। बिना किसी फिल्मी वाले परिवार से आने के बावजूद, रोहित ने दो साल के संघर्ष के बाद इंडस्ट्री में जगह बनाई। अपनी पहली फिल्म के बाद, उन्हें द स्काई इज़ पिंक में ‘ईशान चौधरी’, लूडो में ‘राहुल अवस्थी’ और मिसमैच्ड में ‘ऋषि सिंह शेखावत’ की भूमिका में भी देखा गया। अब, वह अपनी अगली फिल्म, इश्क विश्क रिबाउंड के लिए तैयार हैं, जो 21 जून, 2024 को रिलीज़ होगी, जिसमें पश्मीना रोशन, जिबरान खान और नैला ग्रेवाल सह-कलाकार हैं।

रोहित सराफ को अनुष्का-विराट के रिश्ते से है प्यार

इससे पहले, रोहित सराफ ने कई सेलिब्रिटी कपल के लिए अपनी पसंद के बारे में खुलकर बात की, जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, और आलिया भट्ट और वरुण धवन, और रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे कुछ ऑन-स्क्रीन कपल भी शामिल हैं। मीडिया के साथ हाल ही में बातचीत में, एक्ट्रेस से किसी सेलिब्रिटी कपल के प्रति उनकी पसंद के बारे में पूछा गया। इस पर, उन्होंने विराट और अनुष्का के रिश्ते के प्रति ‘जुनूनी’ होने की बात कही। उन्होंने आगे अन्य ऑन-स्क्रीन कपल के प्रति अपने लगाव के बारे में बात की, और संजय लीला भंसाली की फिल्मों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की दोस्ती की तारीफ भी की। Rohit Suresh

उन्होंने कहा, “मेरा सबसे पसंदीदा जोड़ा विराट और अनुष्का है। मैं उनसे प्यार करता हूँ। मैं उनका दीवाना हूँ। मैं हर समय इंटरनेट पर उनके वीडियो देखता हूँ। मैं उनके इंटरव्यू देखता हूँ। इसमें कुछ बहुत खूबसूरत है। मुझे बस वह जोड़ी बहुत पसंद है। स्क्रीन पर, मुझे आलिया भट्ट और वरुण धवन बहुत पसंद हैं। वे बहुत अच्छे हैं।”

रोहित सराफ ने अपने पहले क्रश किया खुलासा Rohit Suresh

उसी बातचीत में, रोहित ने अपनी स्कूल टीचर पर अपने पहले क्रश के बारे में बात की, जब वह केवल सात साल का था। हालांकि, उन दिनों की एक घटना को याद करते हुए, उन्होंने बताया कि कैसे उनके शिक्षक की एक तारीफ ने उस समय उनका दिन बना दिया था। हालांकि, बड़े होने पर उनके प्यार की छवि कैसे बदल गई, इस बारे में बात करते हुए,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

रोहित ने आगे कहा, “लेकिन पहली बार जब मैंने किसी की वास्तव में प्रशंसा की, तो वह मेरी स्कूल टीचर थीं! मैं 7 साल का था और स्कूल में लंबे बालों वाला एकमात्र लड़का था! और फिर मेरा मुंडन समारोह हुआ और मुझे गंजा होकर स्कूल वापस जाना पड़ा। मेरे सहपाठियों ने मेरा मज़ाक उड़ाया; मैं परेशान था इसलिए मेरी शिक्षिका ने कहा, ‘चिंता मत करो, तुम अभी भी प्यारे दिखते हो!’ जब उसने ऐसा कहा तो मैं खुश हो गया; वह मेरी पसंदीदा बन गई। मैं उसके लिए कार्ड बनाता था; प्रत्येक कार्ड पर लिखा था, ‘मेरी पसंदीदा शिक्षिका के लिए!’ यह पहली बार था जब मैंने किसी के लिए कुछ महसूस किया था। लेकिन जैसे-जैसे मैं बड़ा हुआ, प्यार की मेरी छवि बदल गई।”

आठवीं में बना पहला रिश्ता

इसके अलावा, रोहित ने अपने पहले रिश्ते के बारे में बताया जब वह आठवीं कक्षा में था। हालाँकि, यह भी ज़्यादा समय तक नहीं चला। बाद में, जब वह पिछले ब्रेकअप के बाद अपने एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए मुंबई आया, तो उसे कोई ऐसा व्यक्ति मिला जिसने उसे अपने पिछले रिश्ते से धीरे-धीरे आगे बढ़ने में मदद की। उस रिश्ते के खत्म होने के बारे में और विस्तार से बताते हुए,

रोहित ने कहा, “आठवीं कक्षा में, फिर से मुझे भावनाओं का ज्वार महसूस हुआ। लेकिन इस बार, मुझे तितलियाँ भी महसूस हुईं। वह मेरे कॉम्प्लेक्स में रहती थी; हम पूरे दिन मैसेज करते थे और शाम को टहलने के लिए मिलते थे। लेकिन जब मैं घूमने गया तो मुझे उसकी बहुत याद आई, इसलिए लौटने के बाद, मैंने उससे कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं तुम्हें पसंद करता हूँ।’ वह भी मुझे पसंद करती थी! लेकिन फिर हमारा ब्रेकअप हो गया। जस्टिन बीबर का बेबी मेरा पसंदीदा गाना हुआ करता था, इसलिए मैंने एक स्टेटस लगाया- ‘सोचा था कि तुम हमेशा मेरी रहोगी…’ अब मुझे शर्म आती है, लेकिन तब मुझे लगा था कि मैं उस दिल टूटने से कभी नहीं उबर पाऊँगी! कुछ साल बाद मैं बॉम्बे चली गई; पहले तो ऑडिशन देना मुश्किल था और मुझे अपने परिवार की याद आती थी। लेकिन 3 साल बाद, मुझे कोई मिल गया; इस बार, प्यार का मतलब था साथ! लेकिन जल्द ही, मुझे एहसास हुआ कि मैं हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करती हूँ कि यह कामयाब हो। इसलिए आखिरकार, यह खत्म हो गया।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT