होम / भगवा रंग में रंगा अंबानी परिवार, भव्य तरीके से किया RSS प्रमुख Mohan Bhagwat का स्वागत -IndiaNews

भगवा रंग में रंगा अंबानी परिवार, भव्य तरीके से किया RSS प्रमुख Mohan Bhagwat का स्वागत -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 29, 2024, 7:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज), RSS Chief Mohan Bhagwat: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और होने वाली पत्नी राधिका मरचेंट की शादी को लेकर हर तरफ खबर जोरों पर है। इस बीच आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत शुक्रवार को मुकेश अंबानी के एंटीलिया पहुंचे हैं। इस मौके पर मुकेश अंबानी ने अपने पूरे परिवार समेत उनके स्वागत किया। बता दे कीं आने वाली 12 जुलाई को मुंबई में अनंत और राधिका शादी रचाने वाले हैं। इससे पहले अंबानी परिवार ने लोगों को शादी का न्यौता देना शुरू कर दिया है। अब इस बीच मोहन भागवत एंटीलिया पहुंचे हैं और पूरे परिवार अंबानी परिवार ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया है।

  • मोहन भागवत के स्वागत में अंबानी परिवार
  • काशी विश्वनाथ पहुंची नीता अंबानी 
  • अनंत अंबानी अंबानी ने छुए पुजारी के पैर

Karan Johar ने सोनाक्षी सिन्हा के ब्राइडल लुक की तारीफ, सादगी देख हैरान हुए फिल्म निर्माता ने कही ये बात -IndiaNews

मोहन भागवत के स्वागत में अंबानी परिवार

इस बीच पुरा अंबानी परिवार भगवा रंग में रंगा हुआ था। जहां राधिका मरचेंट पारंपरिक वेशभूषा में दिखाई दे रही थी। वही अनंत अंबानी भी भगवा रंग के कुर्ता और जैकेट में दिखाई दिए थे। नीता अंबानी भी भगवा सिल्क साड़ी में हाथ जोड़ भागवत के स्वागत में खड़ी थी। इससे पहले मुकेश अंबानी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को भी शादी का निमंत्रण देने पहुंचे थे। वही अनंत अंबानी खुद बॉलीवुड के अलग-अलग सितारें अक्षय कुमार, अजय देवगन को शादी का निमंत्रण देने के लिए गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लंदन में अगस्त्य नंदा के साथ नाइट क्लब में दिखीं Suhana Khan, अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के करीब जाती हुईं स्पॉट -IndiaNews

काशी विश्वनाथ पहुंची नीता अंबानी 

सबसे पहले शादी का न्यौता देने के लिए खुद नीता अंबानी काशी विश्वनाथ पहुंची थी। उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए और उन्हें शादी का न्यौता भी दिया। दर्शन के बाद मीडिया से बातचीत में नीता अंबानी ने कहा मुझे बाबा भोलेनाथ के दर्शन हुए, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। हिंदू परंपरा में किसी भी काम की शुरुआत से पहले हम भगवान का आशीर्वाद लेते हैं। मैंने भी बाबा को न्यौता दे दिया है। मैं 10 साल बाद काशी आई हूं, काशी में विकास कार्य को देखकर मुझे काफी अच्छा लगा है।

Isha Ambani ने मां नीता की तरह IVF के जरिए जुड़वा बच्चों को जन्म देने का किया खुलासा, कही ये बात -IndiaNews

अनंत अंबानी अंबानी ने छुए पुजारी के पैर

जैसे ही मोहन भागवत एंटीलिया पहुंचे, वहीं अनंत अंबानी उनके स्वागत में खड़े दिखाई दिए। उन्होंने उनका आशीर्वाद लिया, और परिवार के मुख्य पुजारी के भी पैर छुते दिखाई दिए। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया लोग अनंत की तारीफ करते नहीं रुक रहे। लोगों का कहना है की अनंत काफी संस्कारी और अच्छे इंसान है वह हमेशा बड़ों का सम्मान करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Bigg Boss OTT: ‘अगर पायल किसी आदमी को लाती…’, सना मकबूल पर भड़के अरमान मलिक -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT