होम / रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने घर पर की गणपति पूजा, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने घर पर की गणपति पूजा, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 23, 2023, 9:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rubina Dilaik Pregnancy Photos: टीवी कपल रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) जल्द ही पैरेंट्स बनने के लिए तैयार हैं। बता दें कि रुबीना और अभिनव ने शादी के करीब 5 साल बाद 16 सितंबर 2023 को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। तब से एक्ट्रेस अपने इस नए फेज की खूबसूरत झलकियां फैंस के साथ शेयर कर रहीं हैं। इस बीच, रुबीना ने पति अभिनव संग अपने घर पर गणेश पूजा की और अब उन्होंने इसकी कुछ झलकियां दिखाई हैं। ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने घर पर की गणपति पूजा

आपको बता दें कि 23 सितंबर 2023 को रुबीना ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर गणेश पूजा करते हुए कुछ मनमोहक फोटोज शेयर की हैं। रुबीना द्वारा शेयर की गई इन फोटोज में ‘मॉम-टू-बी’ रुबीना को पर्पल कलर की चिकनकारी कुर्ती में देख सकते हैं, जिसे उन्होंने व्हाइट पैंट के साथ पेयर किया।

दूसरी तरफ अभिनव ने अपनी पत्नी को ऑरेंज कलर के कुर्ते में मैच किया। इन फोटोज में रुबीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है।

रुबीना दिलैक ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

दूसरी फोटो में गणपति की मूर्ति की एक झलक देख सकते हैं, जो सफेद फूलमाला से खूबसूरती के साथ सजाई गई है। अन्य फोटो में रुबीना को हाथ में आरती की थाली लिए हुए देख सकते हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

फोटोज के साथ रुबीना ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “गणपति बप्पा मोरया, वो आपको और आपके परिवार को स्वास्थ्य और समृद्धि का आशीर्वाद दें।”

रुबीना दिलैक ने शेयर की अपने बेबीमून की तस्वीरें

बीते दिनों, रुबीना ने अपने यूट्यूब चैनल पर अमेरिका में मनाए गए अपने बेबीमून की कुछ झलकियां शेयर की थीं। वीडियो में पति-पत्नी की जोड़ी को एक क्रूज पर दिल खोलकर अपने उस समय का आनंद लेते हुए दिखाया गया था।

टेस्टी खाना, शॉपिंग और डांस करने से लेकर रोमांटिक डिनर डेट तक, रुबीना ने फैंस को अपने इंटरनेशनल बेबीमून की झलकियों से खुश कर दिया था।

 

Read Also: पति सैफ अली खान संग मैजिक शो का लुत्फ उठाती दिखी Kareena Kapoor Khan (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT