होम / मां बनने के बाद भुलक्कड़ बनी Rubina Dilaik, बच्चों से जुड़ा भयानक किस्सा किया शेयर

मां बनने के बाद भुलक्कड़ बनी Rubina Dilaik, बच्चों से जुड़ा भयानक किस्सा किया शेयर

Babli • LAST UPDATED : April 10, 2024, 12:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rubina Dilaik, दिल्ली: रुबिना दिलैक टीवी सीरियल की सबसे जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं। दिवा ने बार-बार अपनी मजबूत राय और अपने फैंस के साथ अपनी यात्रा साझा की है, यही वजह है कि उन्होंने बिग बॉस 14 का खिताब भी जीता। अपने पर्सनल लाइफ पर, दिवा ने हाल ही में मातृत्व को अपनाया और अपने जीवन के इस नए चरण का आनंद ले रही हैं। बता दें, एक्ट्रेस ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ 27 नवंबर, 2023 को अपनी बेटियों, एधा और जीवा का दुनिया में स्वागत किया।

  • मां बनने के बाद भुलक्कड़ बनी रुबिना
  • माँ को बच्चों के लिए अपने सपने नहीं छोड़ना चाहिए
  • एक्ट्रेस ने अपनी मां का किया आभार व्यक्त

Joker: Folie a Deux का ट्रेलर हुआ रिलीज, Joaquin-Lady का दिखा नया अंदाजा

मां बनने के बाद भुलक्कड़ बनी रुबिना

9 अप्रैल, 2024 को, रूबीना दिलैक ने अपने मां बनने के सफर का एक नया एपिसोड, किसने बताया नहीं, साझा किया, जिसमें उन्होंने माता-पिता बनने के बाद के अपने जीवन पर प्रकाश डाला। नई माँ और फेमस हास्य कलाकार सुगंधा मिश्रा इस एपिसोड की गेस्ट थीं। शो में दोनों ने अपने मां बनने के अनुभवों के बारे में बहुत कुछ साझा किया। रूबीना ने बताया कि जुड़वां बेटियों की मां बनने के बाद वह काफी भुलक्कड़ हो गई हैं।

रूबीना ने बताया कि वह सोचती रहती है कि क्या कहना है, लेकिन जब वह बोलने के लिए अपना मुंह खोलती है, तो वह खाली हो जाती है क्योंकि वह भूल जाती है कि वह क्या कहने की योजना बना रही थी। एक्ट्रेस ने कहा, “शुरुआत में कई बार ऐसा हुआ है और मुझे याद नहीं है कि मैंने किसे दूध पिलाया। मेरे पास एक डायरी है जिसमें यह लिखा है, उदाहरण के लिए, 2.45 ईधा, 3.30 जीवा। मुझे नाम लिखना है।” मैंने अपने बच्चे को दूध पिलाया है क्योंकि मैं यह भी भूल गई हूं।

Shraddha Kapoor ने परिवार के साथ मनाया गुड़ी पड़वा, मासी पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ जमकर दिए पोज

माँ को बच्चों के लिए अपने सपने नहीं छोड़ना चाहिए

उसी पॉडकास्ट में, रूबीना दिलैक ने साझा किया कि मदरहुड को अपनाने के बाद एक माँ को अपने सपनों या इच्छाओं को नहीं छोड़ना चाहिए। बच्चा आपका ही विस्तार होना चाहिए, लेकिन उनके लिए अपना करियर और जीवन न छोड़ें। सुगंधा ने भी सहमति जताई और कहा कि उसने कहीं पढ़ा है कि एक बच्चे को एक आदर्श मां की नहीं बल्कि एक खुश मां की जरूरत होती है, जिसके लिए खुद को सपनों से भरना जरूरी है न कि सिर्फ मां बनने के लिए जिंदगी से हार मान लेना।

एक्ट्रेस ने अपनी मां का किया आभार व्यक्त

रूबीना ने साझा किया कि वह अपनी मां के साथ रहने के लिए उनके लिए बहुत आभारी हैं। उन्होंने बताया, कि उनकी मां मदरहुड की बारीकियों को समझने में उनकी बहुत मदद करती हैं। खुद मां बनने के बाद उनका अपनी मां के लिए सम्मान कई गुना बढ़ गया है। अब वह अपनी मां की अहमियत पहले से कहीं ज्यादा समझती हैं।

सीक्रेट वेडिंग पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, बताई गुपचुप शादी की वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.