होम / सीक्रेट वेडिंग पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, बताई गुपचुप शादी की वजह

सीक्रेट वेडिंग पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, बताई गुपचुप शादी की वजह

Babli • LAST UPDATED : April 10, 2024, 11:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu, दिल्ली: तापसी पन्नू ने हाल ही में उदयपुर में अपने बॉयफ्रेंड माथियास बो के साथ सीक्रेट शादी रचाई हैं। दोनों की शादी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था, लेकिन तापसी ने कभी भी अपने रिश्ते पर चुप्पी नहीं तोड़ी और ना ही कभी शादी के बारे में खुलकर बात की। मार्च 2024 में, जोड़े ने शादी कर ली और शादी के कुछ दिनों बाद, उनकी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आई। अब एक इंटरव्यू में तापसी ने अपनी प्राइवेट शादी के बारे में बात की और यह भी बताया कि उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें क्यों शेयर नहीं कीं।

  • शादी की तस्वीरें न शेयर करने पर तापसी
  • सीक्रेट वेडिंग पर तापसी
  • करीब लोगो को किया था शादी में शामिल

Srikanth Trailer की रिलीज के बाद पत्रलेखा ने पति के लिए शेयर की खास पोस्ट, राजकुमार के किरदार में दिखा अलग अंदाज

शादी की तस्वीरें न शेयर करने पर तापसी

अपने एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने अपनी निजी शादी के बारे में बात की और यह भी साझा किया कि उन्होंने तस्वीरें साझा करने या इसे सार्वजनिक मामला बनाने का ऑप्शन क्यों नहीं चुना। हसीन दिलरुबा एक्ट्रेस ने कहा, “मैं इस बात को लेकर निश्चित नहीं हूं कि क्या मैं अपने निजी जीवन और इसमें शामिल लोगों को उस तरह की जांच से गुजरना चाहूंगी जो तब होता है जब एक सार्वजनिक हस्ती की शादी होती है। यह मैं ही हूं जिसने इसके लिए साइन अप किया है।” यह, मेरा साथी नहीं, वे लोग नहीं जो शादी में शामिल थे, मैं इस बारे में निश्चित नहीं हूं कि वहां होने पर मुझे कैसा महसूस होता है, इसलिए मैंने इसे अपने तक ही सीमित रखा है।

उन्होंने आगे खुलासा किया कि शादी को निजी रखने का कोई इरादा नहीं था, “जो लोग असल में मेरे करीब हैं, वे उत्सव का हिस्सा थे और हमेशा मेरे रिश्ते और मेरे इरादों के बारे में जानते थे कि मैं कब और कैसे शादी करना चाहती हूं।”

National Siblings Day: बहने कम दोस्त हैं तापसी-शगुन, नेशनल सिबलिंग डे पर कही ये बात

सीक्रेट वेडिंग पर तापसी

इसके साथ ही तापसी ने स्वीकार किया कि वह खुद भी ऐसे मौकों पर आने वाले सभी फैसलों से बचना चाहती थीं और इसके बजाय अपने परिवार के साथ जश्न मनाना चाहती थीं। उन्होंने कहा, “मैं इसे सार्वजनिक मामला नहीं बनाना चाहती थी, क्योंकि तब मैं इस बारे में चिंतित होने लगूंगी कि इसे किस तरह से देखा जाएगा, बजाय इसके कि मैं वास्तव में जिस तरह से इसे करना चाहती हूं उसका आनंद लूं। मैं इस बारे में सोचना शुरू कर दूंगी यह बाहर से कैसा महसूस होता है जिसके बारे में मैं सोचना नहीं चाहती थी, खासकर इस एक चीज़ के लिए, क्योंकि उम्मीद है कि यह जीवन में एक बार होगा!”

तापसी पन्नू-मैथियास बो के बारे में

तापसी पन्नू और मैथियास बो ने 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग में मुलाकात के बाद डेटिंग शुरू की। उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद भी यह जोड़ी अपने रिश्ते को मजबूत और सुर्खियों से दूर रखने में कामयाब रही। इस साल मार्च में उन्होंने उदयपुर में अपनी खूबसूरत शादी का जश्न मनाया।

Shraddha Kapoor ने परिवार के साथ मनाया गुड़ी पड़वा, मासी पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ जमकर दिए पोज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT