होम / Rubina Dilaik Dance: प्रेग्नेंसी में थिरकती दिखी रुबीना दिलैक, देखें डांस वीडियों

Rubina Dilaik Dance: प्रेग्नेंसी में थिरकती दिखी रुबीना दिलैक, देखें डांस वीडियों

Babli • LAST UPDATED : November 22, 2023, 1:04 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Rubina Dilaik Dance, दिल्ली: टीवी सिरीयल की छोटी बहु रूबीना दिलाइक इस समय अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर में हैं। एक्ट्रेस जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। जब से रूबीना और अभिनव शुक्ला ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अनाउंस की है, तब से इस जोड़ी को फैन्स से प्यार मिल रहा है।अपनी पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान, रुबिना दिलैक ने अपने अनुभवों और एक्टिविटीस के बारे में फैंस को अपडेट किया है। उन्होंने आज इस यात्रा की एक और झलक साझा की, जिसमें वह डांस करती दिखाई दे रही हैं।

रूबीना दिलैक का डांस वीडियों

हेल्दी खाने और वर्कआउट के साथ-साथ रुबिना अपने शौक का भी ख्याल रख रही हैं और उन्होंने अपना डांसिंग सेशन भी जारी रखा है। कुछ समय पहले ही रुबिना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया वीडियो शेयर किया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस अपने कोरियोग्राफर के साथ थिरकती नजर आ रही हैं और अलग-अलग दिनों की झलकियां रिकॉर्ड की हैं। इस क्लिप को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, “#डांस के लिए मेरा प्यार कभी पीछे नहीं हटेगा…”हाल ही में रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपना नया फोटोशूट वाली तस्वीरें साझा कीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बारे में

बता दें कि टीवी जोड़ी रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला को अपने फैंस को खुशखबरी सुनाए दो महीने हो गए हैं। रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला 21 जून, 2018 को शादी के बंधन में बंधे और 16 सितंबर, 2023 को इस प्यारे जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा की थी। इन सालों में, रूबीना दिलैक ने पुनर्विवाह – एक नई उम्मीद, देवों के देव…महादेव, शक्ति – अस्तित्व के एहसास की, बिग बॉस 14, खतरों के खिलाड़ी 12 जैसे कई शो में काम किया है। फिलहाल रूबीना मैटरनिटी ब्रेक पर हैं। टेलीविजन पर, उन्हें आखिरी बार झलक दिखला जा सीजन 10 में देखा गया था और वह फाइनलिस्ट में से एक थीं।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
ADVERTISEMENT