होम / Rubina Pregnancy Viral Picture: प्रेग्नेंसी के दौरान घूम रही है दुनिया, बेबी बंप के साथ बार्बी थीम की तस्वीर की शेयर

Rubina Pregnancy Viral Picture: प्रेग्नेंसी के दौरान घूम रही है दुनिया, बेबी बंप के साथ बार्बी थीम की तस्वीर की शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : October 7, 2023, 11:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rubina Pregnancy Viral Picture, दिल्ली: जल्दी मां बनने वाली रुबीना दिलैक और अपनी जिंदगी की खूबसूरत पलों को जी रही है। दूसरी तरफ अपनी प्रेगनेंसी के फैशन गोल्र्स को भी पूरा करते हुए सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खिया बटोर रही है। रुबीना लगातार मॉडर्न ड्रेस से लेकर एथनिक लुक में अपने आप को सोशल मीडिया पर वायरल करती नजर आ रही है। वही हाल में ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीर अपलोड करी है। जिसे देख फैंस चौंक गए हैं। बता दे कि यह तस्वीर एक्ट्रेस ने अपनी 3 महीने की प्रेगनेंसी के दौरान क्लिक करवाई थी।

ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत लगी एक्ट्रेस

वही तस्वीरों के अंदर शानदार ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस को देखा जा सकता है। वही वह पिंक कलर की कार के साथ बैठकर पोज दे रही है। पहली तस्वीर का बैकग्राउंड बार्बी थीम के ऊपर बनाया हुआ है। वही बिग बॉस 14 की विनर अपनी ड्रेस के साथ लुई वुइटन के काउबॉय जूते पहने जलवा बिखेर रहे हैं। दूसरी तस्वीर एक्ट्रेस को कार में पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने तस्वीर को शेयर करते हुए इसको कैप्शन दिया, ‘द बम्प-पाइ राइड’

दुनिया की सैर कर रही है एक्ट्रेस

इसके साथ ही बता दे कि मुंबई में गणपति पूजा के बाद अभिनव शुक्ला और रुबीना अमेरिका लौट चुके हैं। जहां पर वह सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। इसकी तस्वीर और ब्लॉक लगातार एक्ट्रेस अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर करती रहती हैं और सोशल मीडिया के सारे फैंस से जुड़ी रहती हैं।

कब हुई थी कपल की शादी

एक्ट्रेस के नीजी जिंदगी की बात करें तो रुबीना ने एक्टर अभिनव शुक्ला से प्रेम विवाह किया था। दोनों ने 21 जून 2018 को शादी की थी और उसके लगभग 5 साल बाद 16 सितंबर 2023 को सोशल मीडिया पर कपल ने अपनी प्रेगनेंसी को अनाउंस किया।

पंजाब इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाली है रुबीना

खबरों के मुताबिक पता चला है कि रुबीना जल्दी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाली है। टेलीविजन पर अपने जलवे को बिखेरने के बाद वह पंजाबी इंडस्ट्री में कदम रखेंगे। वहीं आखिरी बार एक्ट्रेस को झलक दिखला जा सीजन 10 में परफॉर्म करते हुए देखा गया था।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mithun Chakraborty: टीएमसी समर्थन बढ़ने से डरी हुई…, मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो के दौरान पथराव- Indianews
आप भी है Online Shopping के शौकीन? जान ले ये बात नहीं तो हो सकता है बड़ा नुकसान-Indianews
Nursing scam: मध्य प्रदेश नर्सिंग घोटाले में 4 CBI अधिकारियों पर रिश्वत लेने का आरोप, गिरफ्तार- Indianews
India-Sri Lanka Relation: भारत को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता! श्रीलंका के विदेश मंत्री का चीन विवाद के बीच दिया बयान-Indianews
Tamil Youtuber: बच्चे के जन्म से पहले जेंडर का खुलासा करना तमिल यूट्यूबर को पड़ा भारी, जारी की गई नोटिस- Indianews
Singapore में भारतीय मूल की महिला ने की थी प्रेमी को जलाने की कोशिश, कोर्ट ने इतने दिनों की जेल की सुनाई सजा-Indianews
Lok Sabha Election: ‘रिंकिया के पापा को हराओ’, केजरीवाल ने दिल्ली में कन्हैया कुमार के लिए किया प्रचार- Indianews
ADVERTISEMENT