होम / सड़क के बीचोबीच अनजान लड़के से भिड़े Saif Ali Khan, लगवाना पड़ा टेटनस का इंजेक्शन -Indianews

सड़क के बीचोबीच अनजान लड़के से भिड़े Saif Ali Khan, लगवाना पड़ा टेटनस का इंजेक्शन -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 13, 2024, 2:05 pm IST
सड़क के बीचोबीच अनजान लड़के से भिड़े Saif Ali Khan, लगवाना पड़ा टेटनस का इंजेक्शन -Indianews

Saif Ali Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Saif Ali Khan, दिल्ली: सैफ अली खान बॉलीवुड की सबसे दिलचस्प शख्सियतों में से एक हैं जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में, सैफ के करीबी दोस्तों में से एक, एक्टर और फिल्ममेकर कमल सदाना ने एक अनजान लड़के के साथ हुए उनकी लड़ाई के बारे में एक दिलचस्प कहानी साझा की, जो एक मजाकिया नोट पर खत्म हुई।

  • बीच सड़क पर अनजान आदमी से भिड़े सैफ
  • हाथापाई तक पहुंचा मामला
  • लगावाना पड़ा टेटनस का इंजेक्शन

Amar Singh Chamkila के साथ काम करना चाहती थी Sridevi, इस वजह से सिंगर ने पीछे खींचे हाथ

अनजान आदमी से भिड़े सैफ 

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, कमल सदाना ने उस मनोरंजक घटना को साझा किया जो 90 के दशक की है जब सैफ अली खान और अमृता सिंह एक साथ थे। कमल ने कहा, ‘एक बार हम (वह, सैफ और अमृता सिंह) कहीं से लौट रहे थे और मुझे लगता है कि सैफ गाड़ी चला रहे थे। वहाँ एक कार थी जो पीछे से आई और हमें ओवरटेक कर लिया और सैफ ने शायद उसे अपने हाथ से कुछ इशारा किया होगा।”

इसके साथ कमल ने आगे बताया कि इससे झगड़ा हो गया क्योंकि सैफ और दूसरा लड़का बीच सड़क पर अपनी कारों से उतर गए। “वह बेतरतीब आदमी कार से उतरा, सैफ नीचे उतरे और उन्होंने लड़ना शुरू कर दिया। मैं और अमृता बोनट पर आकर बैठ गये।” बाद में, लड़ाई ने एक और मोड़ ले लिया जब सैफ और उस व्यक्ति दोनों ने एक-दूसरे को काट लिया। इसके तुरंत बाद, “वे खड़े हो गए और हंसने लगे। उन्होंने एक-दूसरे को गले भी लगाया,” कमल ने हंसते हुए बताया। लड़ाई खत्म होने के बाद, वे सीधे अस्पताल गए और सैफ ने खुद को टिटनेस का टीका लगवाया।

Divya Bharti की आत्महत्या की अफवाहों पर कमल सदाना ने तोड़ी चुप्पी, बताई मौत की असली वजह -IndiaNews

सैफ अली खान-कमल सदाना का रिश्ता

दिलचस्प बात यह है कि सैफ अली खान और कमल सदाना के रिश्ते की शुरुआत अच्छी नहीं रही, क्योंकि सैफ अली खान ने उन्हें बेखुदी में रिप्लेस कर दिया था, जिसे सैफ अली खान की पहली फिल्म माना जाता था। इस फिल्म से काजोल ने भी डेब्यू किया था। हालाँकि, बाद में उनमें गहरी दोस्ती हो गई जो आज भी वैसी ही है। कमल ने उसी इंटरव्यू के दौरान यह भी खुलासा किया कि सैफ की बहन सबा अली खान पटौदी आज भी उन्हें हर साल राखी बांधती हैं।

सैफ अली खान का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान इस समय अपनी आगामी तेलुगु फिल्म देवारा पर काम कर रहे हैं, जिसमें वह जूनियर एनटीआर के साथ एक अहम किरदार में हैं। वह सिद्धार्थ आनंद की आने वाली एक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे।

फैन ने इस हरकत को देख Katrina Kaif को हुई जलन, विक्की के लिए नहीं सुन पाई ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT