होम / यूरोप में करीना कपूर और बच्चों संग मछली पकड़ते दिखे सैफ अली खान, फैमिली वेकेशन की फोटोज हुई वायरल

यूरोप में करीना कपूर और बच्चों संग मछली पकड़ते दिखे सैफ अली खान, फैमिली वेकेशन की फोटोज हुई वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 22, 2023, 8:12 pm IST

Kareena Kapoor and Saif Ali Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor and Saif Ali Khan: बॉलीवुड की बेबो यानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों हॉलिडे पर है। उनकी इसी वेकेशन से कुछ नई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि यूरोप से आई इन फोटोज में सैफ और करीना अपने दोनों बेटों, तैमूर (Taimur) और जेह (Jeh) के साथ एक झील के किनारे पिकनिक इंजॉय करते दिख रहें हैं। साथ में टाइम स्पेंड करने के साथ-साथ सैफ ने अपने बच्चों के साथ फिशिंग भी की। फोटोज में आप सैफ और तैमूर को अपनी फिशिंग रॉड सेट करते देख सकते हैं।

सैफ अली खान ने बच्चों संग की फिशिंग

सामने आई पहली फोटो में करीना बैठी हुई हैं और सैफ और बच्चों को दूर से देख रही हैं। वहीं सैफ के हाथ में एक मछली है, जिसे उन्होंने काफी देर की मेहनत के बाद पकड़ा है।

दूसरी फोटो में सैफ मछली पकड़ने के रॉड के सेट करते उस पर मछली के लिए चारा लगाते दिख रहें हैं। तीसरी फोटो में सैफ और तैमूर साथ दिखाई दे रहें हैं। दोनों ने झील के किनारे मछली पकड़ने की रॉड पकड़ रखी थीं।

इन फोटोज में जींस और सनग्लासेज के साथ बेसिक टी-शर्ट में करीना रिलैक्स नजर आ रही हैं। सैफ ने मैचिंग पैंट के साथ एक कूल व्हाइट टी-शर्ट चुनी। जेह और तैमूर ने टी-शर्ट और हाफ पैंट में नजर आए।

करीना कपूर खान फैमिली वेकेशन की फोटोज शेयर

इससे पहले करीना कपूर खान अपने फैमिली हॉलिडे की कई फोटोज शेयर कर चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो अपने खूबसूरत पहाड़ों के बीच पोज दे रही थीं। इस फोटो में एक छोटी सी झोपड़ी भी नजर आ रही थी। करीना और सैफ हर साल की बच्चों के साथ वेकेशन पर बाहर जाते हैं।

करीना कपूर खान का वर्कफ्रंट

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘द क्रू’ में तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा करीना डायरेक्टर सुजॉय घोष की थ्रिलर का भी हिस्सा हैं। ये फिल्म किताब ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित है। इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी अहम रोल निभाते दिखेंगे। इसके अलावा डायरेक्टर हंसल मेहता की अगला प्रोजेक्ट भी पाइपलाइन में है।

 

Read Also: ‘बिग बॉस 11’ फेम पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा का हुआ ब्रेकअप, 6 सालों का रिलेशनशिप किया खत्म (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘मुस्लिमों की वजह से जम्मू-कश्मीर बना…’फारूक अब्दुल्ला के इस बयान के बाद मचा बवाल
Shivpuri News: सरकारी स्कूल की छत का पत्थर गिरा, छात्रा हुई घायल
Bihar News:बिहार में खेलते हुए बच्चे अचानक हुए गायब! फिर ऐसा क्या हुआ चीखने की आवाज सुन…
सुबह उठते ही पीएं इस सब्जी का पानी, तुरंत पिघल कर पेशाब के साथ बाहर निकल जाएगा खतरनाक Uric Acid
कौरवों के पाप जानते हुए भी कर्ण ने क्यों करी थी इनसे दोस्ती…लेकिन अंतिम संस्कार के लिए भी खुद भगवान को आना पड़ा था पृथ्वीलोक?
Tirupati से पहले इस मंदिर में भी हो चुका है लड्डू कांड, साढ़े चार लाख लड्डुओं के साथ करना पड़ा ये काम
आतिशी कैबिनेट के मंत्रियों की संपत्ति जान उड़े बड़े उद्योगपतियों के होश..,जानें दिल्ली की नई सीएम के पास है कितना खजाना
ADVERTISEMENT