होम / Dilip Kumar और Sunil Dutt की जयंती पर सायरा बानो ने शेयर की तस्वीरें, नोट में अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा -IndiaNews

Dilip Kumar और Sunil Dutt की जयंती पर सायरा बानो ने शेयर की तस्वीरें, नोट में अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 6, 2024, 2:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Saira Banu Drops Photos ft Dilip Kumar, Sunil Dutt on Birth Anniversary: 6 जून, 2024 को दिवंगत अभिनेता-फिल्म निर्माता सुनील दत्त (Sunil Dutt) की 95वीं जयंती है। जहां दिन की शुरुआत उनके बेटे संजय दत्त (Sanjay Dutt) द्वारा उनके लिए एक भावनात्मक नोट लिखने के साथ हुई, वहीं कई फिल्मों में उनकी सह-कलाकार सायरा बानो (Saira Banu) ने भी कुछ सामान्य ज्ञान का विवरण देते हुए एक लंबे नोट के साथ दत्त की कुछ अनमोल तस्वीरें भी शेयर की हैं।

सायरा बानो ने सुनील दत्त की जयंती पर लिखा नोट

आपको बता दें कि दिग्गज अभिनेत्री ने अपने नोट की शुरुआत इस बात से की कि कैसे उनके पति दिलीप कुमार ने सुनील दत्त के साथ एक अच्छा रिश्ता शेयर किया। बानो ने खुलासा किया कि दिलीप साहब के लिए वह एक परिवार से अधिक थे और वो सभी कठिन दिनों में एक-दूसरे के पक्ष में खड़े थे। उन्होंने यह भी बताया कि जब भी जरूरत होती है, उन्होंने इंडस्ट्री में लोगों की मदद की। सायरा बानो ने कहा, “वो हमेशा सबसे आगे थे, आधी रात के तेल को एक साथ जला रहे थे, चाहे वह उद्योग-व्यापी मुद्दों से निपट रहा हो या संकटों का सामना कर रहा हो।”

Ishq Vishk Rebound का नया गाना चोट दिल पे लगी हुआ आउट, पश्मीना-रोहित-जिबरान-नायला रोमांटिक अंदाज में आए नजर – India News

सायरा बानो ने नेहले पेह देहला सेट से दिलचस्प ट्रिविया शेयर की

अभिनेत्री, जो इस सुनील दत्त की फिल्म का हिस्सा थी, वो भी तब उनकी तत्काल पड़ोसी थी और शूटिंग केवल उनके बंगले पर चल रही थी। उसने खुलासा किया कि उसका मेकअप रूम तीसरी मंजिल पर था और जब भी उसे जरूरत होती थी वह बस गेट के पार जाती थी, अपना शॉट देती थी और वापस आ जाती थी। यह सब देखकर दिलीप साहब ने हंसते हुए सुझाव दिया कि ढलान पर चलने के बजाय सायरा को शूटिंग में जल्दी से जाने के लिए दो दीवारों के पार एक पुल बनाया जाना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

फेमस प्रोड्यूसर Raaj Grover का 87 साल की उम्र में हुआ निधन, विनोद खन्ना और अनिल कपूर संग किया था काम- India News

सायरा बानो ने सुनील दत्त को ‘बव्वा’ क्यों कहा?

अपने नोट में आगे, शागिर्द अभिनेत्री ने नेहले पे देहला की शूटिंग के दिनों को याद किया और कहा कि दत्त सेट पर एक कॉमिक राहत हुआ करते थे। उन्होंने बताया कि हर बार जब वे रोमांटिक सीन शूट करने के लिए जाते थे, सुनील अपने सहायकों को बुलाते थे और कहते थे, “आरे भाई! हम लोग रोमांटिक सीन करने वाले हैं, तो सबसे पहले एक प्लेट में अच्छी प्याज़ लाओ। चलिए प्याज खाने के साथ सीन शुरू करते हैं। ‘वह एक ऐसा बव्वा था!” उन्होंने कहा, “जन्मदिन मुबारक हो, दत्त साहब!”

सायरा बानो और सुनील को एक साथ कई फिल्मों के प्रस्ताव मिले लेकिन कई फिल्में नहीं मिलीं। हालांकि दोनों ने अभी भी पड़ोसन और काला आदमी सहित कई सफल हिट फिल्मों में अभिनय किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT