होम / Salaar Advance Booking: कम स्क्रीन के बाद भी सालार कर रही है ताबड़तोड़ कमाई, एडवांस बुकिंग में बनाया रिकॉर्ड

Salaar Advance Booking: कम स्क्रीन के बाद भी सालार कर रही है ताबड़तोड़ कमाई, एडवांस बुकिंग में बनाया रिकॉर्ड

Simran Singh • LAST UPDATED : December 22, 2023, 11:31 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Salaar Advance Booking, दिल्ली: प्रभास की सालार इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में गिनी जा रही है। आज यानी की 22 दिसंबर को फिल्म रिलीज हो चुकी है, लेकिन शाहरुख खान की डंकी से कंपेयर किया जाए तो सालार को काफी कम स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। एडवांस बुकिंग की बात की जाए तो सालार ने पहले ही दिन एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 48.94 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके अलावा डंकी की बात करें तो उसके पहले दिन का कलेक्शन 30 करोड़ तक ही पहुंच पाया।

खबरों के मुताबिक पता चला है कि 22 लाख टिकट सालार पार्ट 1 सिजफायर के लिए बेचा गया है। जिसमें 16,593 शो शामिल है। जिसके अंदर 17 लाख टिकट इंक्लूड है। जो 38.25 करोड़ का बिजनेस करती है और यह सिर्फ तेलुगू शो के आंकड़े है। इसके साथ ही हिंदी शो की बात की जाए तो 2 लाख टिकट्स जिनकी कीमत 5.62 करोड़ की है। तमिल शो में 1.9 करोड़ की टिकट को बेचा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

सालार और डंकी के बीच हुई थी कंट्रोवर्सी

कुछ दिनों से इंडस्ट्री के अंदर सालार और डंकी की बीच एक कड़ा मुकाबला चल रहा है। जिसमें दोनों को लेकर यह कहा जा रहा है कि सितारों के बड़े छोटे होने की वजह से इन्हें इक्वल स्क्रीन्स पर रिलीज नहीं किया गया है। सालार पार्ट 1 सिजफायर की बात की जाए तो उसको डंकी के मुताबिक उतनी स्क्रीन्स नहीं मिली जितनी मिलनी चाहिए थी। साउथ में तो सालार को जगह दी गई लेकिन मल्टीप्लेक्स स्क्रीन पर डंकी का राज दिखा। होम्बले फिल्म्स के एक प्रवक्ता ने कहा कि पीवीआर आईनॉक्स और मिराज सिनेमाज ने बैनर से वादा किया था कि सालार और डंकी दोनों को “समान प्रदर्शन” मिलेगा, एक वादा उन्होंने पूरा नहीं किया।

सालार के बारे में सब कुछ

सालार: भाग 1 – केजीएफ फेम प्रशांत नील द्वारा डायरेक्ट सीजफायर, दुनिया भर में कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज हुई है। इसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं और श्रुति हासन को भी लीड किरदार निभातो देख जा रहा है। यह फिल्म काल्पनिक शहर खानसार पर आधारित है और देवा और वर्धा की कहानी है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT