होम / Salaar OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘सालार’, जाने कब और कहां देखें ये फिल्म

Salaar OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘सालार’, जाने कब और कहां देखें ये फिल्म

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 22, 2023, 6:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salaar OTT Release: प्रभास (Prabhas) स्टारर ‘सालार: पार्ट 1-सीजफायर’ (Salaar-1 Ceasefire) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रिलीज के पहले दिन दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही ‘सालार’ की अब ओटीटी रिलीज के बारे में भी जानकारी सामने आ गई है। तो यहां जानिए कि ये तेलुगु एक्शन फिल्म ओटीटी पर कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

ओटीटी पर कब और कहां रिलीज होगी ‘सालार’

आपको बता दें कि फिल्म ‘सालार’ ने सिनेमाघरों में आते ही धूम मचा दी है। रिलीज के पहले दिन देशभर के सिनेमाघरों में फिल्म के तमाम शोज हाउसफुल जा रहें है। कुछ लोगों ने तो इसे प्रभास की अब तक की बेस्ट फिल्म करार दिया है। इन सबके बीच अब ‘सालार’ की ओटीटी रिलीज को लेकर कईं रिपोर्ट्स भी वायरल हो रहें हैं। इन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सालार’ का डिजिटल डेब्यू ओटीटी दिग्गज नेटफ्लिक्स पर होगा। हालांकि, फिल्म के मेकर्स द्वारा अभी तक ओटीटी रिलीज की डेट अनाउंस नहीं की है।

बता दें कि नेटफ्लिक्स सभी भाषाओं के लिए ‘सालार’ का स्ट्रीमिंग पार्टनर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म थिएट्रिकल रिलीज के आठ हफ्ते के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। इसके अलावा, जहां तक ​​फिल्म के सैटेलाइट पार्टनर का सवाल है, यह टेलीविजन पर स्टार मां पर प्रदर्शित होगी।

‘सालार’ को मेकर्स ने मोटी रकम में बेचा

इसके अलावा ये रिपोर्ट्स भी आई कि फिल्म के ओटीटी राइट्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को मोटी कीमत पर बेचे गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने इसके राइट्स 162 करोड़ रुपये में बेचे है। इसके साथ ‘सालार’ ओटीटी पर सबसे ज्यादा अमाउंट में खरीदी गई साउथ की पहली फिल्म बन गई है।

‘सालार’ को सीबीएफसी से मिला है ‘ए’ सर्टिफिकेट

होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागांदुर द्वारा प्रोड्यूस ‘सालार’ में पहली बार डायरेक्टर प्रशांत नील और पैन-इंडिया स्टार प्रभास ने काम किया है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म का रनटाइम 2 घंटे और 55 मिनट है और इसे सीएफबीसी ने ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू ने अहम रोल प्ले किया है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT