होम / सलीम खान ने अपने बेटे Salman Khan को लेकर कह दी ऐसी बात, बिश्नोई समाज का फूट पड़ा गुस्सा, फूंक दिया पुतला

सलीम खान ने अपने बेटे Salman Khan को लेकर कह दी ऐसी बात, बिश्नोई समाज का फूट पड़ा गुस्सा, फूंक दिया पुतला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 26, 2024, 2:32 pm IST
ADVERTISEMENT
सलीम खान ने अपने बेटे Salman Khan को लेकर कह दी ऐसी बात, बिश्नोई समाज का फूट पड़ा गुस्सा, फूंक दिया पुतला

Bishnoi Community on Salman Khan Father Salim Khan

India News (इंडिया न्यूज), Bishnoi Community on Salman Khan Father Salim Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) काफी विवादों में हैं। उन्हें लगातार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इन सबके बीच बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई है। बता दें कि साल 1998 के काला हिरण शिकार मामले में सलमान निशाने पर हैं। इस केस में हर दिन नए अपडेट सामने आ रहें हैं। हाल ही में बिश्नोई समाज ने सलमान को नया झटका दिया है।

शुक्रवार को बिश्नोई समाज ने सलमान और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) का पुतला फूंका है। बिश्नोई समाज ने सलीम खान पर नाराजगी जताई है। दरअसल, इसकी वजह सलीम खान का एक बयान है जो वायरल हो गया है।

सलीम खान के बयान पर बिश्नोई समाज का गुस्सा

आपको बता दें कि सलीम खान के एक बयान पर बिश्नोई समाज ने नाराजगी जताई है। अपने बेटे का पक्ष लेते हुए सलीम खान ने कहा था कि काला हिरण शिकार मामले में सलमान ‘निर्दोष’ हैं। हालांकि, इस मामले में अभिनेता सलमान खान को बरी कर दिया गया है, लेकिन बिश्नोई समाज चाहता है कि वो काला हिरण शिकार करने के लिए माफी मांगे। एक इंटरव्यू में सलीम खान ने कहा था कि उनके बेटे ने काला हिरण शिकार नहीं किया।

‘बिश्नोई असली गांधीवादी…’, Salman Khan को मिली धमकी पर साध्वी प्राची ने किया समर्थन? – India News

बिश्नोई समाज ने कहा कि वो बिना सबूत के किसी को बदनाम नहीं करते। 26 साल पहले जब मामला दर्ज हुआ था, तब बिश्नोई समाज के तत्कालीन विधायक समेत कई लोग मौजूद थे। सलीम खान गलत बयान देकर लोगों को गुमराह नहीं कर सकते। समाज के लोगों ने कहा कि इस बयान से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं।

Nawazuddin Siddiqui ने किया अपमान, हिंदू संगठन ने उठाई आवाज, एक्टर के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत – India News

लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की दी धमकी

कनाडा के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। इसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाकर Y+ कर दी गई है, क्योंकि सलमान खान की जान को खतरा है। लॉरेंस बिश्नोई के गैंग और समुदाय ने सलमान खान से माफ़ी की मांग की है। इस पूरे मामले में सलमान खान के फैंस भी अपने प्यारे भाईजान को लेकर टेंशन में हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT