होम / Salman Khan: धमकी के बाद सलमान की सुरक्षा के लिए उठाए गए कदम, की गई ये तैयारी

Salman Khan: धमकी के बाद सलमान की सुरक्षा के लिए उठाए गए कदम, की गई ये तैयारी

Simran Singh • LAST UPDATED : November 29, 2023, 8:54 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Salman Khan, दिल्ली: एक बार फिर फिल्मी दुनिया में डर का माहौल बन गया है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का दावा करने वाले एक अकाउंट द्वारा फेसबुक पर बॉलीवुड अभिनेता को धमकी जारी किए जाने के बाद मुंबई पुलिस ने मंगलवार को सलमान खान की सुरक्षा समीक्षा की गई है। फेसबुक अकाउंट पर DP के रूप में बिश्नोई की तस्वीर भी लगी हुई थी। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई वर्तमान में राष्ट्रीय जांच एजेंसी NIA द्वारा जांच किए गए ड्रग्स तस्करी मामले में सलाखों के पीछे है।

सिगंर को दी चेतावनी

बता दें कि पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के वैंकूवर आवास पर हाल ही में हुए हमले के संबंध में फेसबुक पोस्ट में सलमान खान को भी चेतावनी जारी की गई थी। जिसे में लिखा गया था “आप सलमान खान को भाई मानते हैं, लेकिन अब समय आ गया है कि आपका ‘भाई’ आकर आपको बचाए। यह संदेश सलमान खान के लिए भी है – इस भ्रम में मत रहो कि दाऊद तुम्हें बचाएगा, तुम्हें कोई नहीं बचा सकता।” Salman Khan

“सिद्धू मूस वाला की मौत पर आपकी नाटकीय प्रतिक्रिया किसी का ध्यान नहीं गई। हम सभी जानते हैं कि वह किस तरह का व्यक्ति था और उसके आपराधिक संबंध कैसे थे… आप अब हमारे रडार पर आ गए हैं। इसे एक ट्रेलर समझें; पूरी फिल्म होगी जल्द ही रिहा किया जाएगा। आप जिस भी देश में जाना चाहें भाग जाएं, लेकिन याद रखें, मौत के लिए वीजा की जरूरत नहीं होती; यह बिन बुलाए आती है।”

भारत के बाहर का है अकाउंट

खबरों के मुताबिक पता चला है कि फेसबुक अकाउंट की उत्पत्ति का पता भारत के बाहर संचालन से लगाया गया है।

सलमान की सुरक्षा पर शुरू हुआ काम

धमकी के बारे में पता चलते ही मुंबई पुलिस ने तुरंत सलमान खान की सुरक्षा व्यवस्था पर काम शुरू कर दिया है। अभिनेता को तुरंत फेसबुक पोस्ट से उत्पन्न संभावित खतरे के बारे में सूचित किया गया। स्रोत का पता लगाने के प्रयास में, कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने अकाउंट पर आईपी पते के बारे में विवरण के लिए फेसबुक से संपर्क किया है। वहीं इस साल मार्च में कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से ई-मेल पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी।

सिद्धू मूस वाला की कर चुके है हत्या

बिश्नोई पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की हत्या का कथित मास्टरमाइंड भी है। हिंदी में लिखे गए ई-मेल में कहा गया है कि सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई द्वारा हाल ही में एक समाचार चैनल को दिया गया इंटरव्यू देखा होगा, और यदि नहीं, तो उन्हें इसे देखना चाहिए था।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MDH: अमेरिका ने दिया एमडीएच को जोरदार झटका, 31% मसाला शिपमेंट खारिज- indianews
फिल्म प्रमोशन में एक आदमी की इस हरकत पर भड़की Lara Dutta, लात-घूंसे से की पिटाई -Indianews
Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
ADVERTISEMENT