होम / Salman Khan ने लोगों से लोकसभा चुनावों में अपना वोट डालने की अपील, नोट शेयर कर लिखी यह बात -Indianews

Salman Khan ने लोगों से लोकसभा चुनावों में अपना वोट डालने की अपील, नोट शेयर कर लिखी यह बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 17, 2024, 8:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan: महाराष्ट्र 2024 में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए कमर कस रहा है। यह चरण सोमवार, 20 मई को होगा। इससे पहले, सलमान खान ने एक संदेश छोड़ा क्योंकि उन्होंने लोगों से अपना वोट डालने का अनुरोध किया। दरअसल, सलमान खान ने देश के लोगों को प्रेरित किया और सभी से आग्रह किया कि वो अपना वोट न चूकें क्योंकि यह उनका अधिकार है। उनके संदेश को उनके फैंस से बहुत प्यार मिला।

लोकसभा चुनाव से पहले सलमान खान का संदेश

आपको बता दें कि 17 मई को, सलमान खान ने अपने आधिकारिक एक्स (ट्विटर) पर एक संदेश लिखा और सभी से अनुरोध किया कि वे लोकसभा चुनावों में अपना वोट डालने का मौका न चूकें। उन्होंने अपने संदेश में कहा, “मैं साल में 365 दिन व्यायाम करता हूं, चाहे जो भी हो और अब मैं 20 मई को मतदान करने के अपने अधिकार का प्रयोग करने जा रहा हूं, चाहे कुछ भी हो। इसलिए जो करना है कर लो यार, लेकिन जाओ और वोट दो और अपनी भारत माता को कष्ट मत दो। भारत माता की जय।”

सलमान खान के नोट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, ‘भाई लोगों से आईएनडीआईए गठबंधन (फायर इमोजी) के लिए वोट करने के लिए कह रहे हैं।’ एक अन्य ने टिप्पणी की, ‘लव यू भाईजान, आप भारत के बहुत ईमानदार और सबसे सम्मानित नागरिक हैं।’ अन्य लोगों को भी सलमान के नोट की प्रशंसा करते हुए सुंदर टिप्पणियां छोड़ते देखा गया।

Kareena Kapoor Khan ने सैफ-तैमूर और जेह संग मई डंप से तस्वीरें की शेयर, देखें फोटोज -Indianews – India News

आर. माधवन ने भी लोगो से की अपील

दूसरी ओर, आर. माधवन (R. Madhavan) ने भी अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने लोगों से लोकसभा चुनाव 2024 में मतदान करने का आग्रह किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT