होम / Salman Khan Bodyguard Shera: सलमान के बॉडीगार्ड के ऊपर टूटा परेशानियों का पहाड़, दर्ज की FIR

Salman Khan Bodyguard Shera: सलमान के बॉडीगार्ड के ऊपर टूटा परेशानियों का पहाड़, दर्ज की FIR

Simran Singh • LAST UPDATED : October 22, 2023, 11:49 am IST
ADVERTISEMENT
Salman Khan Bodyguard Shera: सलमान के बॉडीगार्ड के ऊपर टूटा परेशानियों का पहाड़, दर्ज की FIR

Salman Khan Bodyguard Shera

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Bodyguard Shera, दिल्ली: सलमान खान बॉलीवुड में अपना टांका बजाते कभी थकते नहीं है। वह बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही टीवी पर मशहूर शो बिग बॉस को भी होस्ट करते हैं। वही बता दे कि सलमान खान जल्दी अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर दर्शकों के सामने आ रहे हैं। उनकी फिल्म अगले महीने की नवंबर में रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्मों को लेकर वह सुर्खियों में बने ही रहते हैं लेकिन इस बार सुर्खियों में आने की वजह कुछ और है।

सलमान के बॉडीगार्ड फिर हुए सुर्खियों में शामिल

बता दें की सलमान खान की बॉडीगार्ड शेरा एक बार फिर से खबरों का हिस्सा बन चुके हैं। एक्टर के बॉडीगार्ड की मां प्रीमत कौर के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। बदसलूकी के मामले में उनकी मां के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया। जिसको देखते हुए उन्होंने सोसायटी मेंबर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। शिकायत में यह कहा गया कि सोसायटी का एक सदस्य उनकी मां के साथ बदतमीजी कर रहा था और अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा था।

शेरा आने बताएं पूरा मामला

बता दे की शेरा का परिवार मुंबई के मनीष नगर स्थित बिल्डिंग में कारी 50 सालों से रह रहा है। इस सोसाइटी में उनकी मां 2021 तक अध्यक्ष पद पर भी थी और जयंतीलाल सचिव पद पर थे। दोनों के बीच कुछ अनबन के बाद ही मामला शुरू हुआ। शेरा ने इंटरव्यू के दौरान बताया हम पिछले 50 सालों से आशीष कोअपार्टमेंट हाउस सोसाइटी में रह रहे हैं या मेरी मां पिता मेरे बेटे के साथ रहते हैं और मैं पिछले कुछ समय से ओशिवारा में रह रहा हूं ‘हम पिछले 50 सालों से आशीष को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में रह रहे हैं। यहां मेरे माता-पिता मेरे बेटे के साथ रहते हैं और मैं पिछले कुछ समय से ओशीवारा में रह रहा हूं’

सोसायटी मेंबर ने की गाली गलौज

शेरा ने अपनी बात को आगे बढ़ते हुए कहा, ‘मेरी मां इस सोसाइटी की अध्यक्ष थीं और जंयतीलाल सोसाइटी के सचिव हैं। 2016 में बिल्डिंग रेनोवेशन का काम चल रहा है, इसके लिए 60 लाख रुपये का बजट था लेकिन वो कम पड़ा गया। जिसके बाद मेरी मां ने 2021 में पद से इस्तीफा दे दिया। लेकिन तभी से जंयतीलाल मेरी मां से चिढ़ा हुआ है और उनको बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने मेरे पिता के सामने सहकारी आवास सोसाइटी की वार्षिक आम बैठक में मेरे मां के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था’

शेरा ने आगे बताते हैं कि जयंतीलाल उनकी मां के साथ गाली-गलौज भी कर चुके हैं। जिसके बाद उन्होंने धारा 509 और 500 के तहत पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT