होम / Salman Khan ने ‘अंतिम’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ के फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी, इस वजह को ठहराया जिम्मेदार

Salman Khan ने ‘अंतिम’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ के फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी, इस वजह को ठहराया जिम्मेदार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 29, 2023, 8:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan on Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan and Antim: बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर खबरों में बने हुए है। ये फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। अब इस फिल्म के प्रमोशन के बीच सलमान खान ने अपनी पिछली फिल्मों के फ्लॉप होने पर चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, सलमान खान ने फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) और ‘अंतिम’ (Antim) के बारे में बात की। साथ ही सलमान ने बताया कि आखिर किस वजह से उनकी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई।

‘अंतिम’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ की असफलता पर चुप्पी तोड़ी

आपको बता दें कि हाल ही में ‘टाइगर 3’ के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने अपनी पिछली फ्लॉप फिल्मों के बारे में जिक्र किया है। एक इंटरव्यू में सलमान ने ‘अंतिम’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ की असफलता पर चुप्पी तोड़ी है।

सलमान खान ने कहा, “जिस समय ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुईं तो उस दौरान लोग सिनेमाघरों में मूवी देखने के लिए नहीं जा रहे थे। हमने फिल्मों के टिकट प्राइज कोई ब्लॉकबस्टर कीमत के नहीं रखे। हम आसान कीमतों की तरफ जा रहे थे। इन फिल्मों की टिकटों की कीमत 250 रुपये से ज्यादा नहीं थे। क्योंकि हम दर्शकों का पैसा बचाने की तरफ ध्यान केंद्रित कर रहे थे।”

सलमान खान ने फिल्म फ्लॉप होने की बताई ये वजह

सलमान खान ने आगे कहा, “बेशक हमारे बॉक्स ऑफिस नंबर्स कम रहे, लेकिन दर्शकों का पैसा बचाकर हमने एक काम तो अच्छा किया। टाइगर 3 आज 600 से 1000 रुपये में आपने देखी होगी। हां, अगर आज के समय में किसी का भाई किसी जान की रिलीज होती तो वो और ज्यादा कमाई करती।” इस तरह से सलमान खान ने ‘अंतिम’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ के फेलियर होने के लिए टिकट प्राइज को जिम्मेजार ठहराया।

‘अंतिम’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने किया इतना कलेक्शन

रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि सलमान खान की साल 2021 में रिलीज हुई ‘अंतिम’ ने बॉक्स ऑफिस पर 39 करोड़ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने 110 करोड़ का कारोबार किया। जिसके चलते ये दोनों मूवी कमाई के मामले में बुरी तरह बेअसर साबित हुईं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.