होम / बेटी के साथ वेकेशन पर निकले Disha Parmar-Rahul Vaidya, नव्या की पहली फ्लाइट होने की दी जानकारी

बेटी के साथ वेकेशन पर निकले Disha Parmar-Rahul Vaidya, नव्या की पहली फ्लाइट होने की दी जानकारी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 29, 2023, 7:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Disha Parmar Daughter First Flight: टीवी का फेमस सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों पेरेंटहुड एंजॉय कर रहें हैं। हाल ही में उन्होंने बेटी का नाम रिवील किया था। उन्होंने नामकरण सेरेमनी रखी थी। इस दौरान बेटी के बारे में बात करते हुए दिशा काफी इमोशनल भी हो गई थीं। बता दें कि कपल ने बेटी का नाम नव्या (Navya) रखा है। दिशा और राहुल ने अभी तक बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है। अब दिशा और राहुल अपनी बेटी को लेकर वेकेशन पर निकले हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

बेटी के साथ ट्रिप पर निकले दिशा-राहुल

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दिशा परमार ने अपने सोशल मीडिया इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें दिशा बेटी को हाथ में लिए नजर आ रहीं हैं। बेटी के चेहरे पर दिशा ने इमोजी लगा कर छुपाया हुआ है। वहीं, साथ में राहुल वैद्य भी पोज देते नजर आ रहें हैं। फोटो शेयर करने के साथ दिशा ने बताया कि ये उनकी बेटी की ये पहली फ्लाइट है।

दिशा ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “नव्या ने अपनी पहली फ्लाइट की और वो स्टार थी। वहीं, राहुल ने इस स्टोरी को अपनी प्रोफाइल पर शेयर करते हुए लिखा, “आखिर बच्ची किसकी है।” बता दें कि इस ट्रिप के दौरान दिशा व्हाइट कलर के कुर्ते में नजर आईं। वहीं, राहुल ग्रीन कलर की शर्ट में दिखे।

बेटी के जन्म से पहले दो नाम किए थे डिसाइड

बता दें कि नव्या की नामकरण सेरेमनी के दौरान राहुल और दिशा ने पैपराजी से बात करते हुए कहा था, “हमने इसका नाम नव्या रखा है। इसका मतलब है कि वो इंसान जो तारीफ के लायक हो। हमने बेटी का नाम डिसाइड नहीं किया था। मुझे विश्वास था कि बेटी ही होगी। हमने दो नाम डिसाइड किए थे, बेटी के लिए नव्या और मीरा। मुझे और दिशा को नव्या नाम पसंद आया।”

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT