होम / 35 Years Of Salman Khan: फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान के पूरे हुए 35 साल, फैंस के लिए शेयर किया स्पेशल वीडियो

35 Years Of Salman Khan: फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान के पूरे हुए 35 साल, फैंस के लिए शेयर किया स्पेशल वीडियो

Simran Singh • LAST UPDATED : August 27, 2023, 8:23 am IST

35 Years Of Salman Khan

India News (इंडिया न्यूज़), 35 Years Of Salman Khan, दिल्लीबॉलीवुड के भाईजान सलमान खान 26 अगस्त को फिल्म इंजस्ट्री में 35 साल पूरे हो चुके हैं। वैसे तो सलमान खान ने 1988 में बीवी हो तो ऐसी से बॉलीवुड में कदम रखा था। जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक फिल्में कि जिनमें मैंने प्यार किया, बागी, सनम बेवफा, पत्थर के फूल, साजन जैसी फिल्में शामिल है। बॉलीवुड में भाईजान ने कई फिल्मों में काम किया जो एक के बाद एक हिट होती गई।

सलमान ने स्पेशल पोस्ट की शेयर

ऐसे में फिल्मी दुनिया में 35 साल पूरे करने पर एक्टर ने एक स्पेशल पोस्ट कर फैंस को शक्रियी कहा। बता दें की सलमान ने अपनी फिल्मों का एक कॉलाज वीडियो शेयर किया जिसे अदंर उनकी फिल्मों के फेमस डायलॉग्स और गानो के स्टेप्स है। इसके साथ ही बता दें की वीडियों को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्सन में लिखा, ’35 साल 35 दिनों की तरह बीत गए, आपके प्यार के लिए शुक्रिया’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

फैंस का रिएक्शन भी आया सामने

वहीं वीडियो के सामने आने के बाद फैंस का भी जमकर प्यार सामने आया है। वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट किया, ‘यहां कभी कोई दूसरा सलमान खान नहीं हो सकता’ इसके साथ ही दूसरे फैन ने लिखा, ‘मैं बूढ़ा भी हो जाऊंगा तो भी सलमान खान हमेशा मेरे फेवरेट रहेंगे’ इसके साथ ही एक और ने लिखा, ‘बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे 35 साल पूरे करने के लिए बधाई और हमे एंटरटेन करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया’

टाइगर 3 में जल्द नजर आने वाले है भाईजान

सलमान को आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था। इसके साथ ही वह बिग बॉस ओटीटी 2 में भी होस्ट के तौर पर देखा गया था। जिसके बाद भाईजान जल्द ही टाइगर 3 में एक्टिंग का तड़का लगाने वाले है। बता दें कि यश चोपड़ा के बैनर तले बनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 10 नवंबर 2023 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में एक बार फिर उनके साथ कैटरीना कैफ लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा इमरान हाशमी, विशाल जेठवा और रिद्धी डोगरा भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़े: बड़े पर्दे से ज्यादा ओटीटी पर मशहूर है एक्टर, छोटे किरदार कर डायरेक्टर्स की बने पसंद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
Kejriwal के इस्तीफा के बाद भी Atishi अभी क्यों नहीं बन सकतीं दिल्ली की CM? आखिर कहां फंसा हुआ पेच
ADVERTISEMENT