होम / Salman Khan को नहीं पसंद ईद और राखी का त्योहार, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Salman Khan को नहीं पसंद ईद और राखी का त्योहार, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 12, 2024, 6:43 pm IST

Salman Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Does Not Like Eid and Rakhi Festival Reason: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भले ही मुस्लिम हैं, लेकिन वो हर धर्म का सम्मान करते हैं। यही वजह है कि वो हर त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं, फिर चाहे वो दिवाली हो या ईद। ऐसे में क्या आपको जानकर यकीन होगा कि एक्टर को राखी और ईद का त्यौहार बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जी हां, सलमान ने खुद इस बात का खुलासा किया है और इसके पीछे की बड़ी वजह भी बताई है।

इस वजह से सलमान खान को नहीं पसंद राखी और ईद का त्यौहार

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में बात करते हुए सलमान खान ने अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोले थे। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया था कि उन्हें ईद और राखी का त्योहार पसंद नहीं है। सलमान खान ने कहा था, “मुझे हमेशा ईद पर ईदी मिलती रही है। लेकिन सच कहूं तो मुझे ईद और राखी बिल्कुल पसंद नहीं है।”

Deepika Padukone को आज अस्पताल से घर ले जाएंगे Ranveer Singh, नन्ही बेबी गर्ल के लिए फोटोग्राफर्स के आगे रखी ये शर्त – India News

एक्टर ने आगे कहा, “ईद और राखी पर दोनों बहनों की वजह से काफी खर्च होता है। मुझे उनकी वजह से काफी परेशानी होती है। अगर मैं उसे कुछ भी कम देता हूं, तो वो कहती है कि तुम सलमान खान हो, यह बिल्कुल नहीं चलेगा।” सलमान ने कहा, “अगर उस दौरान मेरी कोई फिल्म सुपरहिट हो जाती है तो वह कहती हैं कि वह एक लाख रुपये से कम पर राजी नहीं होतीं। यही वजह है कि मुझे ये दोनों त्यौहार पसंद नहीं हैं।”

इधर एंटीलिया में हुई गणेश पूजा, उधर अंबानी परिवार की बड़ी बहू Shloka Mehta की बहन ने स्विमसूट में दिए सिज़लिंग पोज – India News

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे। अब जल्द ही एक्टर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘सिकंदर’ में नजर आएंगे। कुछ समय पहले फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT